×

श्रीनगर में आतंकी हमले में गोरखपुर का बेटा शहीद, CM योगी ने जताई शोक संवेदना

aman
By aman
Published on: 25 Jun 2017 8:16 AM GMT
श्रीनगर में आतंकी हमले में गोरखपुर का बेटा शहीद, CM योगी ने जताई शोक संवेदना
X
श्रीनगर में आतंकी हमले में गोरखपुर का बेटा शहीद, CM योगी ने जताई संवेदना

लखनऊ: गोरखपुर निवासी सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर साहब शुक्ला शनिवार को श्रीनगर के पंथा चौक पर लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के हमले में शहीद हो गए। परिजनों को जब इसकी सूचना दी गई तो कोहराम मच गया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने साहब शुक्ल के परिवार के लिए शोक संवेदना व्यक्त की है। गृह मंत्रालय के अनुसार, शहीद के परिवार को 20 लाख रुपए दिए जायेंगे, जबकि उनके माता-पिता को 5 लाख रुपए की राशि दी जाएगी।

इससे पहले शहीद के बेटे देवाशीष शुक्ला ने कहा, कि जब तक सीएम योगी नहीं आएंगे हम दाह संस्कार नहीं करेंगे। बता दें, कि साहब शुक्ला के शहीद होने की सूचना सबसे पहले उनके बड़े बेटे सौरभ को मिली थी। सौरभ को सीआरपीएफ की ओर से सूचना दी गई थी।

सौरभ को बताया गया था कि घात लगाकर बैठे आतंकियों ने हमला कर दिया, जिसमें उनके पिता शहीद हो गए। पिता की शहादत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस अधिकारियों ने घर वालों को बताया कि रविवार शाम तक शहीद का शव मझगांवां स्थित उनके पैतृक गांव पहुंच जाएगा। वहीं, सोमवार को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story