×

5 लाख की लूट: बदमाशों के आतंक से मचा हड़कंप, कर दी एक की हत्या

रामपुर कारखाना के महुआडीह पुलिस चौकी क्षेत्र के जिगिनी गांव के रहने वाले सर्वेश्वर पटेल उर्फ गुड्डू (30) गौरीबाजार के बखरा चौराहे पर एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे।

Newstrack
Published on: 18 Nov 2020 8:22 AM GMT
5 लाख की लूट: बदमाशों के आतंक से मचा हड़कंप, कर दी एक की हत्या
X
5 लाख की लूट: बदमाशों के आतंक से मचा हड़कंप, कर दी एक की हत्या (Photo by social media)

देवरिया: देवरिया जिले के गौरीबाजार में बुधवार की दोपहर बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने गोली मारकर ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की हत्या कर 5.40 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया। गौरीबाजार-हाटा मार्ग पर विशुनपुरा के पास हुई वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:आसान नहीं वक्फ की 1450 सम्पत्तियों पर निर्माण, अब GDA से लेनी होगी परमिशन

5.40 लाख रुपये लेकर वह बाइक से वापस बखरा जा रहे थे

रामपुर कारखाना के महुआडीह पुलिस चौकी क्षेत्र के जिगिनी गांव के रहने वाले सर्वेश्वर पटेल उर्फ गुड्डू (30) गौरीबाजार के बखरा चौराहे पर एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे। बुधवार की सुबह वह गौरीबाजार के रामपुर चौराहे पर स्थित स्टेट बैंक की शाखा पर रुपए निकालने गए थे। वहां से 5.40 लाख रुपये लेकर वह बाइक से वापस बखरा जा रहे थे। गौरीबाजार हाटा मार्ग पर विशुनपुरा चौराहे के पास एसबीटी स्कूल के सामने पीछे से आए एक ही बाइक पर सवार दो नकाब पोश बदमाशों ने उन्हें रोकते हुए ऑख में मिर्च पावडर झोंक दिया। इससे वह बाइक से गिर गए। खुद का बचाव करते हुए सर्वेश्वर रुपये से भरे बैग को लेकर ऑटो में बैठने की कोशिश करने लगे।

ये भी पढ़ें:किसान संगठनों की बड़ी बैठक, पंजाब में ट्रेनों को चलाने पर लेंगे फैसला

इसी दौरान बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए

बैग को लेकर छीना झपटी होनी लगे। खुद को घटना अंजाम देने में नाकाम होता देख बदमाशों ने युवक पर फायर झोंक दिया। गोरली सर्वेश्वर के सिर पर लगी। वह वहीं अचेत होकर गिर गए। इसी दौरान बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। खून से लथपथ युवक को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी डॉ श्रीपति मिश्र इमरजेंसी और फिर घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है। एसपी का कहना है कि लूट की नीयत से हत्या की गई है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। जल्द बदमाश पुलिस की पकड़ में होंगे।

रिपोर्ट-पूर्णिमा श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story