×

Agra News: साइकिल में फंसी सांड की गर्दन, बाजार में मची भगदड़

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में एक सांड की गर्दन साइकिल में फंस गयी। साइकिल में सांड की गर्दन फंस जाने से सांड साइकिल से गर्दन निकालने की कोशिश करते हुए छटपटाने लगा।

Rahul Singh
Published on: 26 Oct 2022 10:19 AM GMT
Agra News
X

सांड की गर्दन में फंसी साइकिल (Pic: Social Media)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में एक सांड की गर्दन साइकिल में फंस गयी। साइकिल में सांड की गर्दन फंस जाने से सांड साइकिल से गर्दन निकालने की कोशिश करते हुए छटपटाने लगा। बाजार में मौजूद लोग सांड की गर्दन साइकिल में फंसी देखकर इधर उधर भागने लगे। जिसके मौके पर भगदड़ मच गयी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद में सांड की गर्दन को साइकिल से बाहर निकाला। जिसके बाद में सांड राहत की सांस लेते हुए मोके से चला गया। सांड की गर्दन साइकिल में फंसने से कुछ चोटें भी आ गई हैं।

यह पूरा मामला आगरा जनपद के डौकी थाना क्षेत्र के टंकी चौराहे का है, जहां पर कल यानी कि मंगलवार 25 अक्टूबर को सड़क किनारें सब्जी के दुकाने लगी हुई थीं। बाजार में सड़क के किनारे साइकिलें खड़ी हुई थीं, तभी काले रंग का सांड आया। जिसने खड़ी साइकिल में टक्कर मार दी जिससे सांड की गर्दन साइकिल के अंदर बुरी तरह से फंस गयी। सांड साइकिल से गर्दन निकालने की लाख कोशिशें करता रहा, लेकिन सांड की सारी कोशिशें फेल हो गयीं। सांड की साइकिल में फंसी गर्दन देखकर बाजार के अंदर भगदड़ मच गयी। सांड साइकिल के साथ में बाजार के अंदर दौड़ने लगा। सांड जब साइकिल को गर्दन से नहीं निकाल पाया तो सांड दीवार से टकराकर जमीन पर गिर गया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि साइकिल सांड की गर्दन में फंसी हुई है।

ग्रामीणों ने सांड की गर्दन से निकाली साइकिल

आखिर में सांड थक हारकर जमीन पर गिर गया, जिसके बाद में ग्रामीणों ने काफी देर की कड़ी मशक्कत के बाद सांड की गर्दन को साइकिल से बाहर निकाला। साइकिल से गर्दन बाहर निकलने के बाद सांड वहां से चला गया। ये घटना काफी देर तक बाजार के बीच में चर्चा का विषय बनी रही। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story