×

Chitrkoot News: घसीटते हुए बेरहमी से महिला को पटक कर पीटा, दबंग अभी तक पुलिस पकड़ से बाहर

Chitrkoot News: शिवरामपुर कस्बे में रविवार की देर शाम एक दबंग ने खुलेआम दबंगई दिखाते हुए महिला को दुकान से घसीटते हुए पटककर बेरहमी से मारा पीटा।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 26 Dec 2022 1:16 PM GMT (Updated on: 26 Dec 2022 1:18 PM GMT)
In Chitrakoot, while dragging a woman, she was mercilessly beaten up by a bully
X

चित्रकूट में दबंग ने महिला को घसीटते हुए बेरहमी से पटक कर पीटा: (Photo- Social Media)

Chitrkoot News: शिवरामपुर कस्बे सरेशाम दुकान के भीतर घसीटते हुए पटक-पटककर बेरहमी से युवती की मारपीट करने वाला दबंग अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। दर्जनों लोगों की मौजूदगी में युवती के साथ मारपीट करने वाला दबंग अब उसे धमकियां दे रहा है। पीड़िता का आरोप है कि दबंग ने मारपीट के दौरान उसका मोबाइल तोड़ दिया है और मंगलसूत्र व दो हजार रुपए भी छीन ले गया है। पुलिस ने इस मामले में दबंग के खिलाफ मारपीट व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

रविवार की शाम कल्ला निवासी रुपचंद्र पटेल ने शिवरामपुर कस्बे की रहने वाली युवती के साथ दुकान में घुसकर बेरहमी के साथ मारपीट किया था। युवती बचाव के लिए गोहार लगाती रही और दर्जनों लोग तमाशगीर बने रहे। उसके छोटे-छोटे बच्चे भी मां को बचाने के लिए गोहार लगा रहे थे। दबंग मारपीट करने के बाद मौके से चला गया। उसके जाने के बाद पहुंची पुलिस पिछले 24 घंटे से दबंग को खोज रही है, लेकिन दबंग पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

सोमवार को पीड़िता युवती कोतवाली कर्वी आई। उसने दबंग के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी। बताया कि घटना के बाद फिर से दोबारा सोमवार को सुबह दबंग उसके घर पहुंचा और धमकाया कि अगर पुलिस में रिपोर्ट लिखाई तो उसका बहुत बुरा हाल होगा। दबंग की धमकी से उसके बच्चे डरे-सहमे हुए है। युवती ने आरोप लगाया कि दबंग ने मारपीट के दौरान उसका मोबाइल तोड़ दिया है। गले में वह सोने का मंगलसूत्र पहने हुए थी। जिसे दबंग छीन ले गया है। उसके स्वेटर की जेब में पड़े दो हजार रुपये भी छीन लिया है। प्रभारी निरीक्षक कर्वी अवधेश मिश्र का कहना है कि शिवरामपुर चौकी की टीम को मारपीट करने वाले को पकड़ने के लिए लगाया गया है। युवती की तहरीर पर मारपीट व छेडखानी का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

शिवरामपुर कस्बे में भैसौंधा मार्ग पर रेलवे लाइन के उस पर शोभा यादव पत्नी राजाभइया अपने निजी मकान में तीन बेटियों व एक बेटे के साथ रहती है। शोभा का पति परदेश में रहकर मजदूरी करता है। जबकि शोभा खुद परिवार का भरण-पोषण करने के लिए पास ही में मुख्य मार्ग पर किराए का कमरा लेकर सिलाई की दुकान चलाती है। वह दिन भर सिलाई करती है।

दबंग ने महिला से कहा- दुकान चलाना है तो सुविधा शुल्क दो

बताते हैं कि रविवार की शाम को एक दबंग उसकी दुकान में पहुंचा और अभद्रता करने लगा। साथ ही दुकान चलाना है तो सुविधा शुल्क देने की धमकी भी देने लगा, जिसका उसने विरोध किया। जिस पर बौखलाए दबंग ने शोभा को पकड़कर घसीटते हुए वहीं पटक दिया। घटना को देख लोगों की भीड़ जुट गई। फिर भी दबंग उसके साथ बेरहमी से मारपीट करता रहा।

पुलिस पहुंची तो दबंग भाग निकला

इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर चौकी से तीन पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। लेकिन इसके पहले दबंग भाग निकला। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ बेवजह मारपीट की गई है। चौकी प्रभारी रजोल नागर ने बताया कि रुपचंद्र पटेल निवासी कल्ला ने मारपीट की है। जिसकी तलाश की जा रही है। वह उसके घर गए थे, लेकिन फरार है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story