Agra News: शराब के चक्कर में कर दिया कांड, दबंग ने पीट पीटकर युवक को मार डाला

Agra News Today: उत्तर प्रदेश के आगरा में मर्डर की लाइव वारदात सामने आई है, जहां पर शराब के लिए पैसे न देने पर एक व्यक्ति को जान से मार दिया।

Rahul Singh
Published on: 25 Sep 2022 3:37 PM GMT
Agra News
X

कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में मर्डर की लाइव वारदात सामने आई है। खौफनाक कत्ल की वारदात का गवाह बना है सीसीटीवी कैमरा। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए मर्डर की तस्वीरें देखकर आपका दिल दहल जाएगा। ऐसा होना लाजिमी भी है। पूरी घटना हरी पर्वत थाना क्षेत्र के नगला सिद्धा इलाके की है।

देर शाम काम से लौट रहे संजय को दबंग शराबी ललित ने रोक लिया। शराब के लिए रुपए मांगे। संजय ने कहा कि मेरे पास रुपए नहीं है। इस बात पर दबंग ललित गुस्सा हो गया। संजय को पकड़कर खींचने लगा। पास मौजूद एक शख्स ने दोनों को हटाने का प्रयास किया। लेकिन दबंग ललित ने संजय को एक लात मारी । फिर दूसरी लात मारी। इसके बाद चाटे और फिर उसको उठाकर कार पर फेंक दिया। कार के टायर में लगे रिम्स से संजय का सिर टकराया और उसकी सांसें थम गई। इसके बाद भी दबंग ललित का मन नहीं भरा तो उसने बेदम पड़े संजय की छाती पर एक और लात मारी। इसके बाद संजय मृत अवस्था में वहां पड़ा रहा। लोग आते जाते रहे लेकिन किसी ने उसे उठाने की जहमत नहीं उठाई। जानकारी मिलने पर संजय के परिजन मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में संजय को अस्पताल ले गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। संजय की जान जा चुकी थी।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी ललित को हिरासत में ले लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। संजय की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। संजय पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभाल रहा था। जूता फैक्ट्री से मिलने वाली पगार से घर का भरण पोषण कर रहा था लेकिन अब संजय की सांसे थम चुकी हैं। पुलिस ने आरोपी ललित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story