×

छेड़ छाड़ का विरोध करने पर दबंग युवक ने छात्रा को किया आग के हवाले

पीड़ित के मुताबिक बंटी नाम का युवक उसे एक साल से पेरशान कर रहा था। मंगलवार को अचानक शाम के समय वो घर में घुंस आया और छेड़ छाड़ करने लगा, इस पर छात्रा ने उसका विरोध किया तो युवक ने मिटटी का तेल डाल कर आग लगा दी और भाग गया पीड़ित की मां  ने बुझाने की कोशिश की तो वो भी आग में झुलस गयी।

SK Gautam
Published on: 24 April 2019 1:40 PM GMT
छेड़ छाड़ का विरोध करने पर दबंग युवक ने छात्रा को किया आग के हवाले
X

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में छेड़ छाड़ का विरोध करने पर एक दबंग युवक ने बीएड की छात्रा पर मिटटी का तेल डाल कर आग लगा दी। घटना कुन्दर की थाना इलाके के मलीपुर महमूद पुर नगला गांव की है ।

पीड़ित के मुताबिक बंटी नाम का युवक उसे एक साल से पेरशान कर रहा था। मंगलवार को अचानक शाम के समय वो घर में घुंस आया और छेड़ छाड़ करने लगा, इस पर छात्रा ने उसका विरोध किया तो युवक ने मिटटी का तेल डाल कर आग लगा दी और भाग गया पीड़ित की मां ने बुझाने की कोशिश की तो वो भी आग में झुलस गयी। पीड़ित युवती और उसकी मां का मुरादाबाद के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

ये भी देखें: चीफ जस्टिस को फंसाने की साजिश पर SC ने कहा, वकील के दावों की जड़ तक जाएंगे

सरकारी अस्पताल के डाक्टरों के मुताबिक पीड़ित युवती 60 से 70 प्रतिशत जल चुकी है और पीड़ित की मां भी 25 से 30 प्रतिशत तक जल चुकी है। पीड़ित परिवार का कहना है की पुलिस ने रिपोर्ट लिखने की बजाये उन्हें थाने से भगा दिया । पुलिस इस मामले में अभी जांच कर रही है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story