×

गाजीपुर में बदमाशों के हौशले बुलंद, दो सेल्समैनों को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद में बदमाशों के जेहन से लगता है की पुलिस का डर निकल चुका है।

Roshni Khan
Published on: 24 March 2021 9:48 AM GMT (Updated on: 24 March 2021 9:53 AM GMT)
गाजीपुर में बदमाशों के हौशले बुलंद, दो सेल्समैनों को मारी गोली
X

ग़ाज़ीपुर केस(सोशल मीडिया)  




















गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद में बदमाशों के जेहन से लगता है की पुलिस का डर निकल चुका है।तभी तो बदमाश आये दिन किसी को भी अपने गोली का शिकार बना रहे है। जहां बदमाशों ने रात्रि करीब दस बजे शराब के दो सेल्समैनों को अपना गोली का निशाना बनाया है । बदमाश इतने हौशला बुलंद हो गये है, की कभी भी और कही भी गोली मार हत्या कर देते है और रफूचक्कर हो जाते है। पुलिस हाथ मलती रह जाती है। जिसका जीता जागता सबूत गाजीपुर जनपद के बहरियाबाद थाना क्षेत्र में देखने को मिला है। जहां बदमाशों ने रात्रि करीब दस बजे शराब के दो सेल्समैनों को अपना गोली का निशाना बनाया है।

शराब के दो सेल्समैनों को मारी गोली

बहरियाबाद थाने क्षेत्र में मंगलवार रात्रि करीब दस बजे के आस पास हौशला बुलंद बदमाशों ने शराब के दो सेल्समैनों को गोली मार दी वहीं गोली लगने से एक सेल्समैन की मौत हो गई तो एक का ईलाज जारी है।

ये भी पढ़ें:पीलीभीत डबल मर्डरः दो बहनों की हत्या का खुलासा जल्द, ऑनर किलिंग का शक 

प्राप्त सूचना के मुताबिक बहरियाबाद थाना क्षेत्र के झंगिया गांव के मार्ग पर बदमाशों ने शराब के सेल्समैन झंगिया गांव निवासी सर्वेश यादव (27) व दीपक यादव (28) रोज की भांति बियर की दुकान से एक ही मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे।

तभी पहले से ही घात लगाये बदमाशों ने दोनों को गोली मार दिया।गोली लगने से दोनों वही लहुलुहान हो गिर पड़े व चिल्लाने लगे दोनों सेल्समैनों का आवाज सुन शैलेश इंटर कालेज के प्रबंधक शैलेश यादव व प्रधानाचार्य दौड़ कर मौके पर पहुंचने के साथ ही इसकी सुचना पुलिस व परिजनों को दी।

सुचना मिलते ही बहरियाबाद थानाध्यक्ष संजय मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गये।

ये भी पढ़ें:महिला डॉक्टर ने दोस्त को बुलाया घर, Landlord ने छठे फ्लोर से फेंका नीचे

जहां डाक्टरों ने गंभीर रूप से घायल दोनों को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर के चिकित्सकों ने सर्वेश यादव को मृत घोषित कर दिया।जबकि दुसरे का इलाज चल रहा। वहीं पुलिस अधीक्षक डाक्टर ओमप्रकाश सिंह सुबह घटना स्थल पहुंच छानबीन में जुट गये।

जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा। वहीं बहरियाबाद थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया की मृतक की मां के तरफ से एक नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ तहरीर मिला है।जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा।

रिपोर्ट- रजनीश कुमार मिश्र

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story