×

Santkabirnagar News: दबंगों ने गर्भवती महिला सहित चार लोगों पर चाकू से किया हमला, मुकदमा दर्ज

Santkabirnagar News: संत कबीर नगर के कोतवाली थाना क्षेत्र में बाहिलपार गांव में मामूली विवाद के चलते दबंगों ने 2 माह की गर्भवती महिला सहित चार लोगों पर चाकू से हमला बोल दिया।

Amit Pandey
Published on: 26 Oct 2022 7:03 AM GMT
Dabangs attacked four people including pregnant woman with a knife, case filed
X

संतकबीरनगर: दबंगों ने गर्भवती महिला सहित चार लोगों पर चाकू से किया हमला, मुकदमा दर्ज

Santkabirnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद संत कबीर नगर (Santkabirnagar) के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले बाहिलपार गांव में मामूली विवाद के चलते दबंगों ने 2 माह की गर्भवती महिला सहित चार लोगों पर चाकू से हमला (knife attack) बोल दिया घटना के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया मामले में कोतवाली पुलिस (UP Police) ने दबंगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

दबंगों ने किया गर्भवती महिला पर चाकू से हमला

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले बाहिलपार गाव का जहां पर बुधवार की सुबह मामूली विवाद के चलते दबंगों ने 2 माह की गर्भवती दीपिका राय सहित उनके परिवार के तीन अन्य सदस्यों पर चाकू से हमला बोल दिया। घटना के बाद सभी लोग लहूलुहान हो गए पुलिस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।


दबंगों के खिलाफ केस दर्ज

मामले में पीड़ित परिजनों की तहरीर पर दबंगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करते हुए पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है। पूरे मामले पर कोतवाल सर्वेश राय ने बताया कि मामूली विवाद के चलते चाकू के हमले की सूचना मिली थी मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story