×

Ballia News: प्राथमिक विद्यालय पर झंडा फहराने को लेकर महिला ग्राम प्रधान के साथ दबंगो ने की मारपीट, वीडियो वायरल

Ballia News: बलिया में 15 अगस्त के दिन प्राथमिक विद्यालय पर झंडा फहराने को लेकर महिला ग्राम प्रधान के साथ दबंगो ने मारपीट की जिसका वीडियो वायरल हो रहा ।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 18 Aug 2022 10:31 AM GMT
X

बलिया: 15 अगस्त पर प्राथमिक विद्यालय पर झंडा फहराने को लेकर महिला ग्राम प्रधान के साथ दबंगो ने की मारपीट

Ballia News: बलिया में 15 अगस्त के दिन झंडा फहराने को लेकर महिला ग्राम प्रधान कलावती देवी और उसके एक साथी सुभाष साहनी की गांव के दबंगो द्वारा मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । दरअसल, 15 अगस्त दिन फेंफना थाना क्षेत्र (Phenna police station area) के अराजी माफी सागरपाली गांव में प्राथमिक विद्यालय (Primary School) पर झंडा फहराने का कार्यक्रम था ।

महिला ग्राम प्रधान कलावती देवी (Female village head Kalavati Devi) को झंडा फहराने के लिए आमंत्रित किया गया था लेकिन गांव के कुछ दबंगो को कलावती देवी द्वारा झंडा फहराना नागवार गुजरा और उन लोगों द्वारा कलावती देवी को मारना पीटना शुरू कर दिया गया।

झंडा फहराने गई ग्राम प्रधान कलावती देवी को दबंगों ने पीटना शुरू कर दिया

बीच बचाव करने गए कलावती देवी के एक साथी सुभाष साहनी को भी दबंगों ने पीटना शुरू कर दिया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। खास बात यह रही कि जिस वक्त मारपीट हो रहा था उस वक्त देशभक्ति गीत मेरा रंग दे बसंती चोला बज रहा था । गाना वायरल वीडियो में भी सुना जा सकता है ।

दबंगों ने कहा गांव की प्रधान वो नही बल्कि हम हैं

कलावती देवी का कहना है कि वो झंडा फहराने के लिए विद्यालय पर गई थी और विद्यालय में ही बैठी थी और जब झंडा फहराने का समय हुआ और जब झंडा फहराने के लिए उठी तभी गांव के बंटी सिंह पुत्र जय नारायण सिंह, सुगन सिंह पुत्र जय नारायण सिंह और नसीम खान उन्हें यह कहकर मारने पीटने लगे कि गांव की प्रधान वो नही बल्कि हम है । वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कलावती देवी की तहरीर पर तीन लोगों बंटी सिंह, सुगन सिंह, और नसीम खान के खिलाफ धारा 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story