×

Jhansi News: दबंगों ने कमरे से खींचकर महिला को पीटा, पुलिस ने कहा- जेल जाएंगे दोषी

Jhansi News: जनपद के टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम बिजना में दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक महिला को घर में अकेला पा कर उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की।

B.K Kushwaha
Published on: 26 Feb 2023 4:35 PM GMT
The bullies dragged the woman from the room and beat her, the police said - the guilty will go to jail
X

दबंगों ने कमरे से खींचकर महिला को पीटा, पुलिस ने कहा- जेल जाएंगे दोषी: Photo- Newstrack

Jhansi News: जनपद के टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम बिजना में दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक महिला को घर में अकेला पा कर उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की। साथ ही घर के बाहर रखी चार पहिया गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। दबंगों ने पहले तो गाड़ी के शीशे तोड़े, फिर धारदार हथियारों से गाड़ी के पहिए भी काट डाले। यही नहीं, गाड़ी में लगी एलसीडी और बैटरी आदि भी निकाल कर चुरा ले गये। इस मामले में पीड़िता के पति ने लिखित रूप से शिकायत उल्दन थाना पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम बिजना में रहने वाले पुष्पेंद्र ने बताया कि वह और उसकी पत्नी पुरानी रंजिश के चलते डेढ़ महीने से अधिक समय से अपना घर छोड़कर अन्य स्थानों पर रहने को मजबूर है। गांव के दबंग उसकी हत्या करवा सकते हैं। पुष्पेन्द्र को भय है कि गाँव के दबंग उसकी पत्नी व बच्चों के साथ भी कोई अप्रिय घटना कर सकते हैं।

शिकायत करना पड़ रहा है महंगा

पुष्पेंद्र ने बताया कि वह पेशे से एक किसान है। उसने मेहनत मजदूरी करके एक दस साल पुरानी चार पहिया गाड़ी खरीदी थी। उसने बताया कि विवाद का मुख्य कारण ग्राम पंचायत में मनरेगा के काम में जेसीबी मशीन के प्रयोग की शिकायत और सामुदायिक शौचालय बन्द रहने के बाद भी सफाई कर्मचारी के मानदेय के भुगतान की शिकायत थी। पुष्पेन्द्र ने बताया कि शिकायत के बाद उसको जान से मारने की धमकियां मिलने लगीं। गाँव के कुछ लोगों द्वारा उसको झूठे मुकदमों में फसाये जाने का षड्यंत्र रचा जाने लगा।

वाह री पुलिस, 151 में पीड़ित का ही कर दिया चालान

एक दिन गाँव के दबंगों ने उसके घर में पत्थरबाजी कर दी थी और उसकी गाड़ी का एक काँच तोड़ कर भाग गए थे। जब उसने उल्दन पुलिस से शिकायत की थी तो पुलिस द्वारा उसको ही नौ दिनों के लिए 151 में बन्द करके जेल भेज दिया था। जिसके बाद वह लौटकर अपने घर ही नहीं गया। और जब से अपनी रिश्तेदारियों में रहने को मजबूर है। पीड़ित ने अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाते हुये दबंगों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की माँग की है।

एसओ ने कहा, जांच की जा रही है, दोषियों को भेजेंगे जेल

ज्ञात हो कि ग्राम बिजना पिछले कई महीनों से किसी न किसी तरह से सुर्खियों में आ जाता है। यहाँ आपसी रंजिश के चलते तनातनी की स्थिति बनी हुयी है। राजनैतिक संरक्षण के कारण दोषियों पर समूचित पुलिसिया कार्यवाही न होने के कारण गाँव में दबंगों के हौसले बुलंद हैं। वहीं इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार तिवारी ने कहा कि शिकायत की तत्काल जाँच करवायी जा रही है। जाँच में दोषी पाये जाने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जायेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story