×

उधार के पैसे न लौटाने पर दबंगों ने लात और घूंसे से पीटा, युवक ने ऐसे बचाई जान

Aditya Mishra
Published on: 9 May 2019 12:39 PM GMT
उधार के पैसे न लौटाने पर दबंगों ने लात और घूंसे से पीटा, युवक ने ऐसे बचाई जान
X

कानपुर: कानपुर में बर्बरता के साथ युवक की पिटाई करने का मामला सामने आया है। यहां नितेश मिश्रा ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक को घंटों बंधक बनाये रखा और उसकी बेहरमी से पिटाई कर दी। घायल युवक ने चलती गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई।

ये है पूरा मामला

नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित के ब्लॉक में रहने वाले रामचंद्र बाजपेई प्राइवेट नौकरी करते है। परिवार में पत्नी रानी बाजपेई बेटे शिवम के साथ रहते है। शिवम पेशे से ड्राईवर है और पूरे परिवार की जिम्मेदारी उस पर है।

शिवम की माँ रानी बाजपेई ने नितेश मिश्रा के खिलाफ नौबस्ता थाने में तहरीर दी है। पीड़ित के परिवार का आरोप है कि नितेश मिश्रा खुद को एक पार्टी विशेष का नेता और एक संगठन का जिलाध्यक्ष बताता है। वो ब्याज में रूपए देने का काम करता है, पूरे क्षेत्र में उसकी दबंगई चलती है।

ये भी पढ़ें...कानपुर: सीओ की तहरीर पर बीजेपी के प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी के खिलाफ FIR दर्ज

शिवम ने बताया कि मैंने नितेश मिश्रा से जरूरी काम के लिए 16000 रूपए उधार लिए थे। कुछ ही दिनों बाद मैंने नितेश को 12 हजार रूपए वापस लौटा दिए थे। शेष बचे चार हजार रूपए देने के लिए कुछ दिनों की मोहलत मांगी थी।

उसने बताया कि बीते बुधवार की रात पंजाब नेशनल बैंक के पास खड़ा था। तभी नितेश अपने कई साथियों के साथ आया और अपने चार हजार रूपए मांगने लगा। मैंने कहा कि अभी मेरे पास पैसे नहीं है, बहुत जल्द ही वापस कर दूंगा। इस बात पर नितेश मेरे साथ गाली गलौच करने लगा। जब मैंने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो उसने अपने साथियों के साथ मुझे बंधक बनाकर गाड़ी में बैठा लिया।

इसके बाद नितेश मुझे अपने साथियों के साथ चलती गाड़ी में लगातार पीटता रहा। मेरे चेहरे पर जूते और लात रखकर पीटता रहा। नितेश और उसके साथी सभी नशे की हालत में थे।

ये भी पढ़ें...कानपुर में प्रियंका गांधी ने कहा, आप मुझे वोट दो-हम आप को विकास देंगे

मेरे सभी कपड़े फाड़ दिए और जमकर पिटाई की। किसी तरह से मैं चलती गाड़ी से कूद कर भाग निकला और अपनी जान बचाई। किसी तरह से मैं घर पहुंचा और परिवार को पूरी बात बताई। इसके बाद थाने जाकर नितेश के खिलाफ तहरीर दी।

शिवम ने बताया कि नितेश धमकी दे रहा था कि मेरी सरकार है कही भी चले जाओ मेरा कुछ नहीं होने वाला है। इसके बाद गुरुवार सुबह भी मुझे धमकी दी कि पुलिस के पास गए तो जान से मार दूंगा। उसने बताया कि नितेश ब्याज का पैसा गरीबों को बाटता है।जो उसका पैसा समय पर नहीं दे पाता है उसके साथ मारपीट करता है।

वहीं इस मामले में नौबस्ता इंस्पेक्टर समर बहादुर के मुताबिक एक युवक ने मारपीट की तहरीर दी है। पैसों के लेन देन का मामला था ,पीड़ित का मेडिकल कराया गया है। आगे की कार्यवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें...कानपुर: खुद को बीजेपी नेता बताकर महिला दरोगा से की बदसलूकी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story