×

Mahoba News: दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार से मारपीट कर किया घायल, पीड़ितों ने SP से लगाई न्याय की गुहार

Mahoba News: मामूली विवाद के बाद दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 18 Oct 2022 3:03 PM GMT
Mahoba Crime News
X

एसपी ऑफिस पहुंचा पीड़ित परिवार के साथ

Mahoba News Today: जनपद में मामूली विवाद के बाद दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। दबंगों ने दबंगई दिखाते हुए पूरे परिवार को अपमानित भी किया है। इस मामले में पुलिस ने किसी भी आरोपी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की। दबंग गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर मौके से चले गए, जिसके बाद पूरा परिवार डरा और सहमा हुआ है।

यह है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर कस्बा अंतर्गत दरेरापुरा का है। जहां रहने वाला तुलाराम अनुरागी बताता है कि वह मजदूरी पेशा व्यक्ति है। बीते रोज उसका पुत्र आशीष बकरी चरा कर वापस घर की तरफ आ रहा था, तभी गांव का ही निवासी रामस्वरूप तेज रफ्तार बाइक से आकर उसे जोरदार न केवल टक्कर मार दी, बल्कि बाइक से जा रही बकरियों को भी घायल कर दिया। पीड़ित ने जब इस बात का विरोध किया तो दबंग बाइक सवार युवक ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर दी और धमकाता हुआ मौके से चला गया, लेकिन पीड़ित को क्या पता था कि यह मारपीट दबंगों की दबंगई कि सिर्फ शुरुआत है और अचानक शाम के समय जब परिवार के लोग भोजन कर रहे थे। तभी रामस्वरूप व उसके पुत्र कृष्ण कुमार, देवेंद्र सहित मुन्ना, छोटू घर पर पहुंच गए और सभी ने एक राय होकर पीड़ित परिवार पर हमला कर दिया।

तुलाराम बताता है कि दबंगों ने उसके साथ न केवल मारपीट की बल्कि परिवार के सब सदस्य पत्नी और बहू को भी बेरहमी से मारा पीटा गया और गालियां देते हुए सभी को अपमानित भी किया गया। किसी तरीके से दरवाजा बंद कर परिवार के लोगों ने अपनी जान बचाई, जबकि दबंग दरवाजे पर ही ललकारते रहे।

पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की: पीड़ित की पत्नी

ऐसे में पीड़ित की पत्नी चौकी पहुंच गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। तब कहीं जाकर पीड़ित परिवार की जान बचाई जा सकी। इस मामले में आरोप है कि स्थानीय पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की है, जिससे उनके हौसले बुलंद हैं और परिणाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक की चौखट पर पहुंचा है। नामजद तहरीर देते हुए सभी पर कार्यवाही की मांग की गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story