×

Jhansi Rape: दलित युवती से बलात्कार कर बनाया वीडिया बनाया, फिर बोल 'तू तो अकेली आती है ना'

Jhansi News: दलित युवती से बलात्कार किया गया। साथ ही वीडिया बनाया। बाद में वीडिया वायरल करने की धमकी दी।

B.K Kushwaha
Published on: 24 May 2022 3:40 PM GMT
Jhansi News In Hindi
X

 (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Jhansi News Today: अगर, तुम मुझसे नहीं मिली, या मुझसे बात करने से इंकार किया तो तू तो यहां अकेली आती है, तुझे किसी दिन जान से मरना दूंगा। इसके पहले दलित युवती से बलात्कार किया गया। साथ ही वीडिया बनाया। बाद में वीडिया वायरल करने की धमकी दी। पीड़ित दलित युवती को मऊरानीपुर पुलिस (Mauranipur Police) से न्याय नहीं मिला तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र देकर न्याय की मांग की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीना (Senior Superintendent of Police Shivhari Meena) के आदेश पर मऊरानीपुर पुलिस ने बाप- दो बेटा और जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव में रहने वाली महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिया शिकायती पत्र

टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र (Todifatehpur police station area) के एक गांव में रहने वाली महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि उसकी पुत्री की शादी 12 मई 2022 को हो गई थी। शादी के पहले उसकी पुत्री टहरौली में पढ़ने के लिए जाती है। शादी के बाद भी उसकी पुत्री टहरौली में पढ़ने गई थी, तभी टहरौली के ग्राम धवारी के दुकानदार ने उसकी पुत्री को रोक लिया। इसी बीच दुकानदार का जीजा भी वहां आ गया। शिकायती पत्र में युवक ने उसकी लड़की से कहा कि अगर तुम मुझसे नहीं मिली या मुझसे बात करने से इंकार किया तो तू तो यहां अकेली आती है, तुझे किसी दिन जान से मरवां दूंगा।

इसी बीच दुकानदार का साला उसकी पुत्री को पकड़ लिया और गाड़ी में डालकर मऊरानीपुर के पास ले गए। यहां पर उसकी पुत्री से बलात्कार किया। इसी बीच युवक के भाई ने बलात्कार करते समय वीडियो भी बना लिया। विरोध करने पर वीडिया वायरल करने की धमकी दी। इसकी जानकारी उसे हुई तो उसने मऊरानीपुर थाने में लिखित तहरीर दी है मगर पुलिस से न्याय नहीं मिला। शिकायती पत्र के माध्यम से उसने न्याय की मांग की।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

एसएसपी के आदेश पर मऊरानीपुर पुलिस ने मऊरानीपुर के ग्राम सारमऊ निवासी साकेत सोनी, शैलेंद्र सोनी पुत्रगण सरमन सोनी, सरमन सोनी, टहरौली के ग्राम धवारी निवासी अमित सोनी के खिलाफ दफा 364, 376,323,506,504, एससी/एसटी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story