उन्नाव में दलित बच्ची की घर से अपहरण के बाद हत्या, दुष्कर्म की आशंका

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली इलाके में देवगांव के मजरे नयाखेड़ा में नाबालिग दलित किशोरी की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की की हत्या ईंट से कुचल कर की गई है।

Aditya Mishra
Published on: 21 Jun 2019 10:42 AM GMT
उन्नाव में दलित बच्ची की घर से अपहरण के बाद हत्या, दुष्कर्म की आशंका
X
रेप की फ़ाइल फोटो

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली इलाके में देवगांव के मजरे नयाखेड़ा में नाबालिग दलित किशोरी की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की की हत्या ईंट से कुचल कर की गई है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह घर के बाहर बिस्तर पर बच्ची के न मिलने पर परिजनों ने ढूंढ़ने की कोशिश की, जिसके बाद गांव के बाहर उसके घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर उसका रक्त रंजित शव बरामद हुआ। शव देखने से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है क्योंकि उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे।

ये भी पढ़ें...मेरठ में 12 वर्षीय बच्ची से रेप करने के आरोप में मदरसा टीचर गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक के साथ स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई। डॉग स्क्वॉड व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। कुछ ही देर बाद आईजी जोन एसके भगत भी घटना स्थल पर पहुंचे और जांच के बाद बताया कि 4 टीमें बनाई गई हैं, जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

आईजी जोन एसके भगत ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस के हाथ मजबूत सबूत लगे हैं। डॉग स्क्वॉड के आने के बाद मृत बच्ची के पड़ोस का एक युवक भागता हुआ देखा गया है और खून से सने कपड़े भी मिले हैं। युवक की तलाश जारी है और उसके मिलते ही खुलासा किया जायेगा।

ये भी पढ़ें...कठुआ रेप-मर्डर केस: सांजी राम समेत 6 आरोपी दोषी करार

पुलिस ने बताया कि सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के नया खेड़ा मजरा देव गांव निवासी शख्स अपनी 12 वर्षीय बेटी और अन्य परिवारीजनों के साथ घर के बाहर सो रहा था। बच्ची के पिता के अनुसार रात में 3 बजे तक बच्ची उसके साथ थी।

दुबारा उठा तो बच्ची बिस्तर पर नहीं थी। सुबह खोजबीन करने पर गांव के बाहर उसका शव बरामद हुआ है। दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले पर उनका कहना था कि पोस्टमॉर्टम के लिए शव भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें...रेप के आरोपी बसपा सांसद ‘अतुल राय’ के घर चस्पा हुआ कुर्की का नोटिस

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story