चार बीघा जमीन बनी मौत! दलित युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या

जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र के ग्राम नगला फकीर में बीते दिन शादी में पत्तल उठाने आये बाल्मीकि जाति के 45 वर्षीय शिवराज सिंह पुत्र गेंदालाल की गांव के ही अनिल ने ट्रैक्टर. से कुचलकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

Published by Harsh Pandey Published: December 3, 2019 | 10:04 pm
Modified: December 3, 2019 | 10:05 pm

एटा: जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र के ग्राम नगला फकीर में बीते दिन शादी में पत्तल उठाने आये बाल्मीकि जाति के 45 वर्षीय शिवराज सिंह पुत्र गेंदालाल की गांव के ही अनिल ने ट्रैक्टर. से कुचलकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

सुनील ने कहा…

मृतक शिवराज के पुत्र सुनील ने बताया की गांव के अनिल द्वारा डेढ़ माह पूर्व मुझे अपनी 4 वीघा जमीन बेचने के लिए दबाव बनाया था, मेरे पिता द्वारा जमीन बेचने से इनकार कर दिया तो इन लोगों ने मुझे व मेरे पिता को जान से मारने की धमकी दी। तो मामला पुलिस में जाने से पूर्व ही इन लोगों ने माफी मांग कर फैसला कर दिया कि हमने तो मजाक में कहा था।

किंतु बीती रात गांव के ही अनिल पुत्र राजेंद्र नीरज पुत्र प्रमोद ने मेरे पिता की ट्रैक्टर के पहिए से दबाकर हत्या कर दी है और रिपोर्ट दर्ज कराने पर मुझे भी मारने की धमकी दे रहे हैं।

थाना पुलिस ने अनिल से पैसा लेकर मेरी हत्या की घटना को भी एक्सीडेंट की घटना बना दिया है। और मुझ पर पैसे लेकर फैसला करने हेतु दबाव बना रहे हैं।

प्रभारी निरीक्षक ने कहा…

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली निधौली ने बताया कि उक्त घटना हत्या कि नहीं मात्र एक एक्सीडेंट की घटना है जिसे मृतक का पुत्र हत्या की घटना बनाने पर जुटा है

पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है घटना की तहरीर प्राप्त कर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।