×

आस्था के मंदिर में बार बालाओं का अश्लील डांस, मनपसंद गाने पर मारपीट

महराजगंज चौक थाना क्षेत्र के गुरु गोरक्षनाथ मंदिर परिसर में आस्था के नाम पर अश्लील डांस चल रहा है। दरअसल मकरसंक्रांति के अवसर पर यहां प्राचीन समय से खिचड़ी मेले का आयोजन होता आ रहा है। जनपद के लोग चौक स्थित गुरु गोरक्षनाथ मंदिर को मिनी गोरखनाथ के रूप में मानते आ रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 17 Jan 2019 11:34 AM GMT
आस्था के मंदिर में बार बालाओं का अश्लील डांस, मनपसंद गाने पर मारपीट
X

गोरखपुर: महराजगंज चौक थाना क्षेत्र के गुरु गोरक्षनाथ मंदिर परिसर में आस्था के नाम पर अश्लील डांस चल रहा है। दरअसल मकरसंक्रांति के अवसर पर यहां प्राचीन समय से खिचड़ी मेले का आयोजन होता आ रहा है। जनपद के लोग चौक स्थित गुरु गोरक्षनाथ मंदिर को मिनी गोरखनाथ के रूप में मानते आ रहे हैं। यहा स्थानीय लोगों के साथ-साथ पड़ोसी मुल्क नेपाल से भी बड़ी संख्या में श्रद्धालु मेला देखने आते हैं। यह मठ इस नाते भी खास है, क्योंकि इस मठ के मठाधीश सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ हैं। यहां आस्था के नाम पर अश्लील डांस चल रहा है। बार बालाएं अश्लील गानों पर थिरक रही थीं और बकायदे यह पूरा खेल पुलिस के देख रेख में चल रहा था।

यह भी पढ़ें.....Death Anniversary सुचित्रा सेन: नजर ना लगे पारो को इसलिए धूप में काला चश्मा पहनने के लिए मना किया जाता था

जमकर हुई मारपीट

डांस को लेकर लोगों के बीच मारपीट भी हुई है। मनपसंद गानों पर डांस को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई जिसके बाद भगदड़ मच गई। लोगों के बीच कुर्सियां भी चलीं। भगदड़ में एक बच्ची का हाथ फैक्चर हो गया। भगदड होते ही सबसे पहले वहा मौजूद पुलिस वाले ही मौके से रफू चक्कर हो गए। अश्लीलता की ये तस्वीरें सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के चौक बाजार स्थित चौक मठ की है। यहां आस्था के नाम पर पुलिस की देखरेख में अश्लील डांस चल रहा है।

यह भी पढ़ें.....गोशाला के लिए हो रही खुदाई में मिले चांदी के सिक्कों से भरे मटके, लूट ले गए लोग

पुलिस की देख रेख में चल रहा डांस

बकायदा पुलिस के देख रेख में डांस चल रहा है। जब इस मामले में चौक मठ के सोहर सहसंरक्षक त्यागी जी महाराज उर्फ फलाहारी बाबा से बात की तो बाबा का ये साफ तौर पर कहना था कि मेले में तो डांस होता है इसमे गलत क्या है?

यह भी पढ़ें.....PMO को लौटा देना चाहिए मोदी को मिला फर्जी अवॉर्ड : थरूर

चौक के थाना अध्यक्ष मनीष सिंह से बात हुई तो उनका कहना था, इस मामले में पुलिस को कोई जानकारी नहीं थी कि यह पर आस्था के नाम पर अश्लील डांस हो रहा है। सारी जिम्मेदारी यहां के सह संरक्षक फलाहारी बाबा जी हैं उन्हीं की देखरेख में यह मेले का प्रोग्राम कराया जाता है। पुलिस को सूचना नहीं थी कि यहां पर अश्लील डांस कराया जाएगा। अगर वहां पर अश्लील डांस और मारपीट भगदड़ मची है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story