×

हर दिन रौंदी जा रही रेप विक्टिम्स की इज्जत, दुकानों में बिक रहे MMS

Newstrack
Published on: 4 Aug 2016 9:12 AM GMT
हर दिन रौंदी जा रही रेप विक्टिम्स की इज्जत, दुकानों में बिक रहे MMS
X

लखनऊ: बुंदेलखंड, रामपुर, कानपुर और नोएडा एक के बाद एक बेटियों से बलात्कार हो रहा है। वहीं पुलिस और प्रशासन की नाक के नीचे यूपी में 20 से 30 रुपए में खुलेआम रेप/गैंगरेप के वीडियो बिक रहे हैं। जब भी कोई भी रेप या गैंगरेप का नया वीडियो आता है तो खरीददार टूट पड़ते हैं। एक एक्सक्लूसिव वीडियो से दुकानदार हजारों प्रतियां बनाकर मोटी कमाई करते हैं।

यह भी पढ़ें... वीडियो से खुला राज: धर्म की वजह से प्रेमिका ने छोड़ा तो किया गैंगरेप

इतना ही नहीं सूत्रों की मानें तो ऐसे रेप के वीडियो देने वालों को भी दुकानदार मोटी रकम चुकाते हैं। ये वीडियो 2 से 10 मिनट तक के होते हैं। यह पूरा व्यापार अभी पर्दे के पीछे से हो रहा है। दुकानदार सिर्फ उनसे ही बात करता है जो किसी भरोसेमंद कस्टमर का रेफरेंस लेकर आते हैं। धडल्ले से यह व्यापार यूपी के बाजारों में चल रहा है।

यह भी पढ़ें... हाईवे के बाद अब यमुना एक्सप्रेस-वे पर हैवानियत, कार में 2 घंटे गैंगरेप

वीडियो की बढ़ रही मांग

आगरा के कसगंज मार्केट में एक दुकानदार की मानें तो आज-कल पॉर्न गुजरे जमाने की बात हो चुकी है। इसलिए खासकर युवा इन एक्सक्लूसिव रेप/गैंगरेप के वीडियो की मांग करते हैं।

यह भी पढ़ें... अब दलित स्टूडेंट से गैंगरेप, बच्ची को घर के बाहर से उठा ले गए बदमाश

मोटी रकम वसूल रहे दुकानदार

दुकानदार इन वीडियो की सीडी तैयार कर लेते हैं या फिर डिमांड पर ये वीडियो सीधे आपके स्मार्टफोन में डाउनलोड कर देते हैं या आपकी पेन ड्राइव में भी डाल देते हैं। कई बार लोग या संगठित गैंग ये विडियो ट्विटर, टंबलर या फेसबुक से डाउनलोड करके बेचते हैं। कई बार रेप या यौन हमले में शामिल लोग खुद इसकी विडियो बनाते हैं और इन्हें ऑनलाइन पोस्ट करते हैं और मोटा पैसा कमाते हैं।

यह भी पढ़ें...NH-91 पर बदमाशों का तांडव, लूट के बाद मां-बेटी से किया गैंगरेप

आगरा सिटी के एसपी सुशील चंद्रभान की मानें तो ताजगंज और सदर इलाकों में रेड डालकर एक शख्स को ऐसी वीडियो और पाइरेटेड फिल्म बेचने के जुर्म में अरेस्ट भी किया था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस चलन को रोकना लगभग नामुमकिन होगा।

बरेली मामले में भ्‍ाी हुआ था खुलासा

यूपी के अन्य शहरों में भी धडल्ले से ये व्यापार हो रहा है। बरेली में पिछले दिनों एक 21 साल की एक लड़की ने खुदकुशी कर ली थी, क्योंकि एक आरोपी ने उसकी विडियो ऑनलाइन पोस्ट कर दी थीं। इसके अलावा उसने पीड़िती की न्यूड तस्वीरें स्थानीय लोगों को तीन रुपये प्रति प्रिंट के हिसाब से बेच दी थीं।

रामपुर में भी हुई थी वारदात

वहीं रामपुर में एक नाबालिग हिंदू लड़की से दूसरे समुदाय के लोगों ने के साथ गैंगरेप कर इंटरनेट पर वीडियो अपलोड कर दिया था। करीब एक साल बाद वहीं वीडियो विक्टिम के पिता के हाथ लगा तब जाकर इस घटना की जानकारी हुई थी।

Newstrack

Newstrack

Next Story