×

Ballia News: मोदी की लोकप्रियता से घबरा गईं भारत विरोधी ताकतें, बिलावल भुट्टो पर दयाशंकर की तीखी टिप्पणी

Ballia News: बलिया में पत्रकारों से बात करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि बिलावल भुट्टो अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 18 Dec 2022 7:58 AM GMT
X

Dayashankar Singh on Bilawal Bhutto in Ballia (Image: Newstrack) 

Ballia News: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ( Bilawal Bhutto) द्वारा भारत के प्रधानमन्त्री पर अभद्र टिप्पणी (Indecent comment case on Prime Minister) किये जाने पर यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह (UP Transport Minister Dayashankar Singh) ने कहा है कि मोदी की लोकप्रियता से भारत विरोधी ताकतें घबरा गई हैं, इसलिए इस तरह की स्तरहीन टिप्पणियां कर रही हैं। उन्होंने परोक्ष रूप से कहा ऐसे लोगों का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

बलिया में पत्रकारों से बात करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह ने पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला और पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा भारत के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी किये जाने के सवाल पर कहा कि आज मोदी की लोकप्रियता पूरी दुनिया मे इतनी है कि दो देशों के बीच युद्ध के दौरान भी अगर तिरंगा झंडा दिख जाता है तो युद्ध रुक जाता है। मोदी की इसी लोकप्रियता से घबराकर भारत विरोधी ताकतें इस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहीं है। उनकी थोड़ी सी हरकत पर भी भारतीय सेना घुस कर मारने का काम करती है, इसलिए वो लोग बौखला गए है और अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

मौतों के लिए नीतीश जिम्मेदार

वहीं दयाशंकर सिंह ने बिहार में जहरीली शराब से हुई मौत के सवाल पर कहा कि इसके जिम्मेदार पूरी तरह से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में जंगल राज से मुक्ति के लिए कभी लड़ाई लड़ते थे और आज सत्ता के लिए उनकी गोद मे जा बैठे हैं जो बिहार में जंगल राज चाहते हैं। आज जंगल राज की वजह से ही बिहार में शराब की स्मगलिंग हो रही है। नीतीश कुमार जहरीली शराब से हुई मृतको के परिजनों को मुआवजा दे या न दें पर मृत्यु को रोकने की जिम्मेदारी भी नीतीश कुमार की ही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story