×

Hardoi News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने हरदोई में लोगों को दिलाई शपथ, कहा- भारत का भविष्य बेहद सुनहरा होने वाला है

Hardoi News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने हरदोई में स्कूल चलो अभियान और संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत की। इस बीच उन्होंने वहां मौजूद तमाम लोगों को शपथ भी दिलवाई है।

Pulkit Sharma
Published on: 1 April 2023 8:34 PM GMT
Hardoi News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने हरदोई में लोगों को दिलाई शपथ, कहा- भारत का भविष्य बेहद सुनहरा होने वाला है
X
फोटो: हरदोई में संचारी रोग नियंत्रण अभियान को हरी झंडी देते डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

Hardoi News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने हरदोई में स्कूल चलो अभियान और संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत की। इस बीच उन्होंने वहां मौजूद तमाम लोगों को शपथ भी दिलवाई है। बृजेश पाठक ने कहा कि विपक्ष तमाम तरह की बातें जरूर करता है लेकिन धरातल पर स्थित बदलने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर हम निरंतर कदम उठा रहे हैं आज नए सत्र की शुरुआत हुई है वहीं संचारी रोगों से निपटने के लिए भी हम पूरी तरह तैयार हैं।

आज से परिषदीय विद्यालयों में नए सत्र की शुरुआत हुई है। जिसके मद्देनजर डिप्टी सीएम संडीला स्थित प्राथमिक विद्यालय तिलोइयां कला में स्कूल चलो अभियान की शुरुआत करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि नई शिक्षा नीति से नई पीढ़ी को बहुत ज्यादा लाभ मिलने वाला है। आने वाला भारत का भविष्य बेहद सुनहरा होने वाला है और इसको लेकर केंद्र की मोदी सरकार और सूबे की योगी सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है। नन्हे-मुन्ने के बच्चों के उज्जवल भविष्य को लेकर तमाम तरह की योजनाओं के साथ-साथ नई शिक्षा नीति के जरिए एक बेहतर शिक्षा देने का सरकार का यह कदम मिसाल कायम करेगा।

लोगों को दिलाई शपथ

संडीला सीएचसी पर संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने उद्घाटन कर वहां मौजूद तमाम लोगों को स्वच्छता और देश के प्रति ईमानदारी को लेकर शपथ भी दिलाई है। इस बीच बृजेश पाठक ने कहा कि तमाम सरकारें आई और गई तमाम तरह की बातें लोग बनाते जरूर हैं और अभी भी विपक्ष तमाम तरह की बातें करता है लेकिन धरातल पर स्थित को बदलने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है।

हम शिक्षा और स्वास्थ्य दोनों को लेकर बेहतर कदम उठा रहे हैं। आज एक साथ इसकी शुरुआत हुई है जहां नई शिक्षा नीति के साथ नए पाठ्यक्रम और नए सत्र की शुरुआत आज हुई है। संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत भी आज की गई है। भारत का आने वाला भविष्य बेहद सुनहरा होगा।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story