×

Mathura News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर में की पूजा, राहुल और अखिलेश पर साधा निशाना

Mathura News: प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक आज कान्हा की नगरी मथुरा पहुंचे जहां उन्होंने वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर मैं विधि विधान से पूजा अर्चना की और भगवान के दर्शन किए।

Nitin Gautam
Published on: 6 Aug 2022 7:52 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2022 10:42 AM GMT)
X

बांके बिहारी मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद पत्रकारों से बात करते उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Click the Play button to listen to article

Mathura News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक आज कान्हा की नगरी मथुरा पहुंचे जहां उन्होंने वृंदावन से विश्वविख्यात बांके बिहारी मंदिर मैं विधि विधान से पूजा अर्चना की और भगवान के दर्शन कर मनोकामना पूर्ण होने का आशीर्वाद लिया। इस दौरान मंदिर के सेवायतों ने बृजेश पाठक को ठाकुर जी का दुपट्टा व प्रसादी भेट की। मंदिर में दर्शन के उपरांत बृजेश पाठक ने वृंदावन TFC चौराहा स्थित फैसिलिटी सेंटर, विभागीय अधिकारियों के साथ जनपद में मुख्यमंत्री की प्राथमिकता वाली योजनाओं की समीक्षा बैठक की और मीडिया से रूबरू होते हुए अखिलेश और राहुल पर जमकर निशाना साधा डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी की नीति रीति हमेशा दंगाइयों के साथ रही हैं।


प्रदेश के अमन चैन को खराब करने वालो के साथ वह हमेशा खड़े दिखाई दिए है। तिरंगा भारत माता और देश के प्रति समर्पण की भावना की कमी हमेशा इन लोगो में रही है। सपा की सरकार में तमाम दंगे हुए हैं इसलिए वह दंगे की बात करते हैं लेकिन अब सपा के लोगो को तिरंगे को घर घर पहुंचाने के अभियान में मदद करनी चाहिए। उधर राहुल प्रियंका के सड़को पर उतरने में ब्रजेश पाठक ने तीखा हमला बोला और कहा कि आप जानते हैं को कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है । कांग्रेस के कार्यकाल में आकंठ भ्रष्टाचार हुआ है। यह लोग अपने को बचाने के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे हे यह प्रदेश की जनता बेहतर तरीके से जानती है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story