Jalaun News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले- सपा ने गुंडे, माफिया, बदमाश को बढ़ावा दिया, योगी सरकार उन्हें खत्म कर रही

Jalaun News: जालौन पहुंचे उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कार्यकर्ता सम्मेलन में भरा जोश, कहा- निकाय चुनाव में प्रत्याशियों को जीताने के लिए अभी से जुट जाएं।

Afsar Haq
Published on: 9 April 2023 4:26 PM GMT
Jalaun News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले- सपा ने गुंडे, माफिया, बदमाश को बढ़ावा दिया, योगी सरकार उन्हें खत्म कर रही
X
जालौन में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक: Photo- Newstrack

Jalaun News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने यहां कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता निकाय चुनाव में सभी पदों के लिए प्रत्याशियों को जी जान से जुट कर उन्हें विजय बनाने का काम करें। साथ ही 2024 की भी तैयारी करते रहे। उप मुख्यमंत्री उरई के श्री राम गेस्ट हाउस में निकाय चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक में विधायक, जिलाध्यक्ष एवं जनपद के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने गुंडे, माफिया, बदमाश को बढ़ाने का काम किया था और आज उत्तर प्रदेश सरकार गुंडे, माफिया, बदमाश को खत्म करने का काम कर रही है।

बता दें जालौन के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक में निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाली निकाय चुनाव में कार्यकर्ता जी जान से जुट जाएं और वे अध्यक्ष एवं सभासदों को अधिक से अधिक जिताकर नगर पालिका नगर पंचायतों पर अपना कब्जा जमाएं।

उत्तर प्रदेश में विकास की गंगा बह रही- उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक

वहीं उन्होंने सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी देते हुए बताया कि जब से भाजपा की सरकार उत्तर प्रदेश में बनी है तभी से विकास की गंगा बह रही है। सभी मुख्यालय को हाईवे से जोड़ने का काम किया जा रहा है, पहले सड़कों पर गड्ढे रहते थे लेकिन भाजपा सरकार में सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया गया है।

वहीं प्रदेश में स्वास्थ्य, पानी, बिजली एवं विकास की योजनाओं से पटा हुआ है। अब लोगों को कहीं भी इलाज के लिए भटकने की जरूरत नहीं होती है। स्वास्थ्य सेवा को बेहतर बनाने के लिए सरकार दिन-रात काम कर रही है। वहीं उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने गुंडे माफिया बदमाश को बढ़ाने का काम किया था और आज उत्तर प्रदेश सरकार गुंडे माफिया बदमाश को खत्म करने का काम कर रही है। वहीं बहुजन समाज पार्टी पर उन्होंने कहा कि बीएसपी के रेट दिन पर दिन टिकट बंटवारे को लेकर बढ़ते जा रहे हैं।

नगर निकाय चुनाव

अंत में सभी जनपद के आए सभी कार्यकर्ताओं का डिप्टी सीएम ने आह्वान किया है कि नगर निकाय चुनाव से लेकर लोकसभा के चुनाव तक एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने का काम करें। इस दौरान सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा, माधौगढ़ विधायक मूलचंद निरंजन, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ घनश्याम अनुरागी, जिला अध्यक्ष रामेंद सिंह बना सहित सैकड़ों कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद रहे।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story