×

UP में दर्दनाक हादसा: खाई में पलटी DCM, 12 की मौत, दर्जनों घायल

इटावा में श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम खाई में पलट गई। इस हादसे में 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

Shreya
Published By Shreya
Published on: 10 April 2021 1:33 PM GMT (Updated on: 10 April 2021 4:12 PM GMT)
UP में दर्दनाक हादसा: खाई में पलटी DCM, 12 की मौत, दर्जनों घायल
X

UP में दर्दनाक हादसा: खाई में पलटी DCM, 10 की मौत, दर्जनों घायल (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

इटावा: इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से सामने आ रही है, जहां पर श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम खाई में पलट गई। इस हादसे में 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 50 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

मौके पर राहत व बचाव कार्य जारी

घटना में मिली जानकारी के मुताबिक, इस डीसीएम में करीब सौ लोग सवार थे। जिनमें से 12 लोगों की मौत हो गई है। घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, बताया जा रहा है कि मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है।

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

एक ही परिवार के 60 लोग थे डीसीएम में मौजूद

जानकारी के मुताबिक, डीसीएम आगरा के पिनाहट से मुंडन का झंडा चढ़ाने इटावा के लखना जा रही थी। तभी बढ़पुरा के कसौआ में ये घटना हो गई। बताया जा रहा है कि डीसीएम में एक ही परिवार के कुल 60 लोग मौजूद थे। डीसीएम सवार 12 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 50 से ज्यादा घायल हुए हैं। जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

इस घटना पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए मुआवजे का ऐलान किया है। सीएम ने शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की और शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही उन्होंने इस हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story