×

सौ फुट गहरे बोरवेल में मिले बाप-बेटी के शव, खूनी भतीजा फरार

Sanjay Bhatnagar
Published on: 5 May 2016 2:15 PM GMT
सौ फुट गहरे बोरवेल में मिले बाप-बेटी के शव, खूनी भतीजा फरार
X

कौशांबी: यूपी के कौशांबी में एक बोरवेल से बाप-बेटी के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। ये दोनों 24 अप्रैल से लापता थे। मृतक की बड़ी बेटी ने अपने चचेरे भाई पर प्रॉपर्टी के लिए इनका मर्डर करने का शक जताया था। नामजद रिपोर्ट होने के बाद से ही आरोपी परिवार समेत फरार है।

प्रॉपर्टी ने किया अंधा

-सैनी कोतवाली के तहत नूरपुर परास निवासी बद्री सिंह दो बेटियों गीता और सुधा के पिता थे।

-बद्री ने साल भर पहले अपनी 8 बीघा जमीन छोटी बेटी सुधा के नाम कर दी थी। इस जमीन पर बद्री के भतीजे मिथिलेश की भी नजर थी।

-24 अप्रैल को मिथिलेश की बहन किरण अपनी तयेरी बहन सुधा को किसी बहाने से अपने साथ ले गई थी, जबकि सुधा के पिता बद्री खेतों पर पानी लगाने के लिए गए थे। इसके बाद से बाप-बेटी लापता हो गए थे।

बोरवेल का पाइप निकालने के लिए भारी मशीनों का इस्तेमाल किया गया बोरवेल का पाइप निकालने के लिए भारी मशीनों का इस्तेमाल किया गया

-खोजबीन के बाद बद्री सिंह के साले श्याम सिंह ने सैनी कोतवाली में मिथिलेश के खिलाफ बहनोई और भांजी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

-27 अप्रैल को जानकारी मिली कि मिथिलेश ने सुधा के नाम वसीयत की गई 8 बीघा जमीन फर्जी ढंग से अपने नाम बैनामा करा ली है। इसके बाद मिथिलेश पर शक पुख्ता हो गया।

शव मिलने के बाद रोते बिलखते परिजन शव मिलने के बाद रोते बिलखते परिजन

खून से संकेत

-तलाश के दौरान बद्री के परिवार को गांव के बाहर बंद पड़े बोरवेल के आसपास खून के निशान मिले। परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी

-पुलिस की मदद में जुटे ट्यूबवेल डिपार्टमेंट ने गोरखपुर से हाइड्रॉलिक मशीनें मंगा कर 4 दिन की भारी मशक्कत के बाद 100 फुट गहरा पाइप बाहर निकाल लिया।

-पुलिस ने पाइप के भीतर से सड़ी गली हालत में 10 दिन से लापता बाप-बेटी के शव बरामद कर लिए। हत्यारे ने पाइप में शव डाल कर उसमें ईंट और मिट्टी भर दी थी।

पुलिस ने नलकूप विभाग की मदद से बरामद किए शव पुलिस ने नलकूप विभाग की मदद से बरामद किए शव

-एसपी वीके मिश्रा ने कहा कि मिथिलेश के खिलाफ सैनी कोतवाली में दर्ज अपहरण के मुकदमे में हत्या की धाराएं भी जोड़ दी गई हैं। उन्होंने हत्यारे को जल्द गिरफ्तार कर लिए जाने का दावा किया।

-सुधा की 28 अप्रैल को शादी होनी थी, लेकिन अब उसके घर में मातम पसरा है

Sanjay Bhatnagar

Sanjay Bhatnagar

Writer is a bi-lingual journalist with experience of about three decades in print media before switching over to digital media. He is a political commentator and covered many political events in India and abroad.

Next Story