×

Meerut News: एक ही कमरे में मिले दो भाइयों के शव, शराब पीने से मौत का दावा

Meerut News: मेरठ शहर से सटे थाना गंगानगर क्षेत्र के अम्हैड़ा में दो भाई अपने घर में संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

Sushil Kumar
Published on: 25 Dec 2022 10:06 AM GMT
Dead bodies of two brothers found in same room in Meerut claim death due to drinking
X

मेरठ: एक ही कमरे में मिले दो भाइयों के शव, शराब पीने से मौत का दावा, पुलिस ने किया इंकार

Meerut News: मेरठ शहर से सटे थाना गंगानगर क्षेत्र के अम्हैड़ा में दो भाई अपने घर में संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों के निर्देश पर फोरेंसिक की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल शुरु कर दी है। स्वजन शराब पीने से मौत होना बता रहे हैं। हालांकि पुलिस ने शराब पीने से हुई मौत की पुष्टि नहीं की है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज सुबह न्यूजट्रैक से बातचीत में इस बात से इंकार किया है कि दोनों भाइयों की मौत शराब पीने से हुई है। एसएसपी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि थाना गंगा नगर क्षेत्र निवासी मीरपाल (44) पुत्र राजकुमार व उनका छोटा भाई विकास (26) अपने गही घर में मृत पाए गए हैं। इनके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। कमरे में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

दोनों ही भाइयों का अपनी पत्नियों से विवाद

एसएसपी ने प्रारंभिक जांच के आधार पर बताया कि मीरपाल की पत्नी कई साल पहले उसको छोड़कर चली गई थी। छोटे भाई विकास की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी। विकास की पत्नी भी पिछले चार महीने से उसे छोड़ कर अलग रह रही है। दोनों ही भाइयों का अपनी पत्नियों से विवाद चल रहा है। अभी मौत का कारण पता नहीं चल सका है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए दोंनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एसएसपी ने कहा कि अभी तक की जांच में दोंनो भाइयों के शराब के सेवन से संबंधित कोई पुष्टिकारक साक्ष्य प्राप्त नहीं हुए हैं।

दोनों भाईयों ने ठेके से लिया था शराब

उधर, सूत्रों के अनुसार मीरपाल, पत्नी आरती और छोटे भाई विकास के साथ रहते थे। विकास की शादी अप्रैल महीने पहले जागृति विहार निवासी कामिनी से हुई थी। विवाद के चलते कामनी मायके में रह रही है। परिजनों ने बताया कि शनिवार रात दोनों भाइयों ने घर के बराबर में स्थित ठेके से शराब ली थी। सुबह मां कश्मीरी देवी जब दोनों भाइयों के कमरे में गई तो दोनों को मृत अवस्था में पाया। वहीं, शराब पीने से हुई मौत की सूचना पर जिला आबकारी अधिकारी के निर्देश पर आबकारी निरीक्षक प्रणव कुमार पाण्डेय भी घटना की जांच के लिए मौके पर पहुंचे। हालांकि अभी तक इस मामले में आबकारी विभाग ने भी दोनों भाइयों की शराब पीने से हुई मृत्यु की पुष्टि नहीं की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story