Meerut News: शव का सिर और दोनों हाथ काट कर फेंके, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: जनपद के दौराला थाना क्षेत्र के पबरसा गांव के पास नाले में आज एक शव मिलने से घटनास्थल व आसपास के इलाको में सनसनी फैल गई।

Sushil Kumar
Published on: 9 Sep 2023 4:09 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज फिऱ एक सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कई घंटों की मशक्कत के बाद इस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं और युवक का कटा हुआ सिर पुलिस बरामद नहीं कर पाई है। मिली जानकारी के अनुसार मेरठ जनपद के दौराला थाना क्षेत्र के पबरसा गांव के पास नाले में आज एक शव मिलने से घटनास्थल व आसपास के इलाको में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार शव का सिर और दोनों हाथ कटे हुए होने के कारण अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव मर्चरी पहुंचा दिया।

शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

दौराला पुलिस के अनुसार सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय से पबरसा मार्ग पर नाले की पुलिया के पास से गुजर रहे राहगीरो ने नाले के अंदर एक युवक का सिर और हाथ कटा हुआ शव पड़ा देखा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। नाले से शव निकालकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शव का सिर व दोनो हाथ कटे होने के कारण शिनाख्त नहीं की जा सकी। इंस्पेक्टर दौराला संजय शर्मा ने बताया कि संभवतः कही ओर हत्या कर पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को यहां लाकर डाला गया है।

घटना की गुत्थी सुलझानें में जुटी पुलिस

युवक की उम्र लगभग 25 वर्ष के आसपास है। संभवत पहचान छिपाने के लिए हत्यारो ने सिर और हाथों को काटा होगा। घटनास्थल व आसपास के इलाको में शव के सिर व दोनो हाथों की तलाश की गई। लेकिन,देर शाम तक भी पुलिस को लाश का सर नहीं मिल पाया है। यही वजह है कि पुलिस इस हत्या की गुत्थी को भी नहीं सुलझा पाई है। इंस्पेक्टर दौराला के अनुसार मेरठ जनपद व आसपास के थाना क्षेत्रों से लापता लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। इसके अलावा शव कौन डालकर गया इसका पता लगाने के लिए घटनास्थल व आसपास के मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story