Pratapgarh News: विवाहिता की घर में मिली लाश, परिजन बोले हत्या हुई, पति और सास-ससुर गिरफ्तार

Pratapgarh News: मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया था जिसके बाद अंतू पुलिस ने पिता पुत्र और मां के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था तब से ये लोग फरार चल रहे थे।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 10 Dec 2022 3:24 PM GMT
Pratapgarh News
X

Pratapgarh News (Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले के अंतू थाना अंतर्गत दहेज हत्या के फरार तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता का घर में शव मिला था। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया था जिसके बाद अंतू पुलिस ने पिता पुत्र और मां के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था तब से ये लोग फरार चल रहे थे। पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

परिजनों ने तहरीर देकर आरोप लगाया था कि कुछ महीने पहले दहेज की मांग ससुराल वाले विवाहिता से कर रहे थे। जिसकी मांग पूरी न होने पर अपनी ही बहू का गला दबाकर हत्या कर दी थी।

जिसके बाद से पूरा परिवार फरार चल रहा था। प्रतापगढ़ एसपी सतपाल अंतिल का सख्त दिशानिर्देश था कि हत्या के मामले में वांछित अभियुक्तों को जल्द से जल्द गिरफ्तार जेल भेजा जाए। जिसको लेकर अंतू पुलिस लगातार आरोपियों के घर दबिश भी दे रही थी।

इस बीच अंतू पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि सांडवा चंडिका मंदिर के पास कुछ आरोपी भागने की फिराक में हैं। पुलिस ने दबिश देकर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी का नाम राजू वर्मा पुत्र राम लखन वर्मा, सुशीला देवी पत्नी राम लखन वर्मा, राम लखन वर्मा पुत्र राम प्रयाग वर्मा निवासी सूबेदार का पुरवा थाना अंतू के रहने वाले हैं।

इन सभी के खिलाफ अंतू थाने पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था। उसके बाद से ये फरार चल रहे थे। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story