×

6 दिन पहले घर से गायब हुआ था युवक, तालाब में बोरे से बंधा मिला शव

By
Published on: 12 Sep 2016 3:38 AM GMT
6 दिन पहले घर से गायब हुआ था युवक, तालाब में बोरे से बंधा मिला शव
X
dead body found missing man in pond muzaffarnagar

मेरठ: मुजफ्फरनगर में अवैध संबंधों के चलते एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक 6 दिन पहले रहस्यमई ढंग से गायब हो गया था। रविवार को 22 साल के युवक का शव आरोपियों के घर के सामने तालाब में बोरे के अंदर मिली। आरोप है की आरोपियों ने युवक का गला रेत कर उसे तलाब में फेंक दिया था। पुलिस ने डॉग स्क्वायर्ड के जरिए युवक के शव को तालाब से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव को देख ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरु कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे एसपी क्राइम प्रदीप गुप्ता ने लोगों को शांत किया और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

क्या है मामला?

मामला मुजफ्फरनगर की कोतवाली बुढाना क्षेत्र के गांव परासौली का है। 6 दिन पहले सोनू पुत्र जयपाल कश्यप घर से अचानक गायब हो गया था। मृतक के पिता ने थाने में अवैध संबंधों के चलते युवक का अपहरण करने की साजिश में गांव के ही अशोक पुत्र राजकुमार और दो अज्ञात लोगो के खिलाफ केस दर्ज कराया था। रविवार को युवक का शव आरोपियों के घर के सामने तालाब में मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों के घर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या कहते हैं एसपी क्राइम प्रदीप गुप्ता?

मृतक युवक के अवैध संबंध अशोक की पत्नी पूजा से थे। इसकी अवैध संबंधों के चलते हत्या कर दी गई। जल्द से जल्द आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है।

Next Story