×

जौनपुरः लापता स्वर्ण व्यवसायी की मिली लाश, हत्या की आशंका

युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में निकट सिपाह दुकान के बगल पंचर बनाने वाले गुमटी के पास मिलने से सनसनी फैल गयी।

Shraddha
Published By ShraddhaReport By Kapil Dev Maurya
Published on: 8 April 2021 1:24 PM GMT
जौनपुरः लापता स्वर्ण व्यवसायी की मिली लाश, हत्या की आशंका
X

photos (social media)

जौनपुर । थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित मुहल्ला ताड़तला निवासी एक स्वर्ण व्यवसायी युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में निकट सिपाह एमआरएफ टायर की दुकान के बगल पंचर बनाने वाले की गुमटी के पास मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुँची सिपाह पुलिस ने उक्त युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर छान बीन शुरू कर दिया है।

एक स्वर्ण व्यवसायी युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

परिजनों से मिली जानकारी अनुसार मृतक युवक सोनू सेठ पुत्र स्वर्गीय राजेश सेठ उम्र 23 वर्षीय निवासी ताड़तल्ला थाना कोतवाली का शम्भू गंज बाजार में अंशिका ज्वैलर्स के नाम से आभूषण की दुकान हैं। विगत मंगलवार 6 अप्रैल की शाम अपनी दुकान बंद कर अपने घर ताड़तल्ला आया कि कुछ ही देर बाद उसके फोन पर किसी ने फोन कर बुलाया तो सोनू ने अपने परिजनों से कहा कि किसी ने पैसा देने के लिए बुलाया है मैं अभी आ रहा हूँ और वह चला गया। जानकारी के अनुसार मृतक दो-तीन दिन पहले अपने दुकान पर बैठा काफी व्याकुल था किसी का बार-बार फोन आने की बात कर रहा था।

परिजनों ने युवक की छानबीन

जब देर रात सोनू घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे फोन कर यह जानने का प्रयास किया कि काफी देर रात वह कहाँ रुका हैं किन्तु उसका फोन बंद बताने लगा तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई तभी परिजन उसकी खोजबीन करने लगे। परिजनों ने डायल 112 को भी सूचना दिया डायल 112 के सिपाही आए और परिजनों से पूंछताछ किया और यह कह कर चले गये कि कहीं शराब पीकर के गिरा होगा।

photos (social media)

परिजनों ने थाना कोतवाली में युवक के गायब होने की तहरीर दी

उसी रात सोनू की खोज में थके परिजनों ने देर रात थाना कोतवाली में सोनू को गायब होने की तहरीर दिया साथ ही बराबर उसे खोजने का प्रयास करते रहे लेकिन उसका कही पता नहीं चला। आज 08 अप्रैल को सुबह सिपाह के पास एक गोमटी के पास शव मिलने पर पुलिस को सूचित किया गया पुलिस ने शव की शिनाख्त सोनू सेठ के रूप में किया। शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।

पुलिस एमआरएफ टायर एजेंसी पर लगे सीसी फुटेज को खंगाल रही है। बता दे कि मृतक सोनू सेठ नगर कोतवाली थाना स्थित मुहल्ला ताड़तल्ला निवासी हीरा सेठ के मकान में अपने परिवार के साथ किराए पर रहता था।वह मूलतः गंगापुर वाराणसी का निवासी था। लेकिन विगत दस वर्षो से यहाँ पर रह रहा था। मृतक सोनू के शरीर पर चोट के निशान संकेत दे रहे हैं कि उसकी हत्या कर लाश को यहां पर फेंका गया था।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story