×

Unnao: संदिग्ध हालत में पूर्व बीडीसी का पड़ा मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Unnao Latest News: फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के डालखेड़ा गांव के रहने वाले पूर्व बीडीसी का मंगलवार सुबह घर से बगल में स्थित बंजर भूमि पर शव पड़ा मिला।

Naman Mishra
Published on: 7 Jun 2022 9:06 AM GMT
Unnao News In Hindi
X

Unnao: संदिग्ध हालत में पूर्व बीडीसी का पड़ा मिला शव। (Social Media)

Unnao Latest News: फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के डालखेड़ा गांव के रहने वाले पूर्व बीडीसी का मंगलवार सुबह घर से बगल में स्थित बंजर भूमि पर शव पड़ा मिला। खबर फैलते ही गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस व डॉग स्कवायड तथा फील्ड यूनिट टीम ने घटनास्थल की जांच की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका जताई जा रही कि पूर्व बीडीसी की कहीं दूसरी स्थान पर हत्या कर शव को लाकर घर के पास फेंक दिया गया है।

शेरपुर अछेरछा मजरा डालखेड़ा गांव के रहने वाले तीस वर्षीय कुलदीप दिल्ली में मजदूरी आदि काम कर परिवार का भरण पोषण करता था। 10 दिन पहले घर आया था। परिजनों के मुताबिक रात खाना खाने के बाद घर से बिना बताए निकल गया था। रात घर नहीं आया। उधर, मंगलवार सुबह घर के बगल में स्थित सड़क किनारे बंजर खेत की भूमि पर उसका शव पड़ा ग्रामीणों ने देखा तो अफरा तफरी मच गई। सूचना पुलिस को दी गई।

फील्ड यूनिट टीम ने घटनास्थल से किए साक्ष्य एकत्र

जानकारी सीओ अंजनी कुमार राय व इंस्पेक्टर अवनीश सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और खोजी कुत्ता व फील्ड यूनिट टीम को बुलवाया गया। फील्ड यूनिट टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए हैं। सीओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कहीं गला घोंट कर तो नहीं की गई कुलदीप की हत्या

मृतक कुलदीप के पिता नन्हक्के ने पुलिस में तहरीर देकर बताया कि दिल्ली से लौट कर घर आया था। गले कसने से नाक से खून आया है। जिससे प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कर शव को घर के पास फेंक दिया गया है। शराब पीकर पत्नी से मारपीट करने की वजह से ससुरालीजनों से नहीं पटती थी। कुलदीप अपने पीछे पत्नी कामिनी व बेटी खुशी तथा एक बेटा व एक छोटी बेटी को छोड़ गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story