×

Lucknow News: सप्ताह भर से लापता युवती का नाले में उतराता मिला शव, परिजनों ने की शिनाख्त

Lucknow News: काकोरी थाना क्षेत्र के बेहता नाले से गुरुवार को एक युवती का शव बरामद मिला। पुलिस के अनुसार युवती के शव की शिनाख्त उसके परिजनों ने की है।

Sunil Mishraa
Published on: 12 Jan 2023 11:39 AM GMT
Dead body of missing girl found in drain in Lucknow, family members identified
X

लखनऊ: सप्ताह भर से लापता युवती का नाले में उतराता मिला शव, परिजनों ने की शिनाख्त

Lucknow News: काकोरी थाना क्षेत्र के बेहता नाले से गुरुवार को एक युवती का शव बरामद मिला। पुलिस के अनुसार युवती के शव की शिनाख्त उसके परिजनों ने की है। युवती एक सप्ताह से लापता थी और पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। परिजनों ने उसके बेहता नाले में डूबने की आशंका जताई थी।

संदिग्ध परिस्थितियों में एक सप्ताह पहले काकोरी थाना क्षेत्र निवासी लापता हुई युवती का शव गुरुवार को बेहता नाले में उतराता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती की शिनाख्त के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार युवती के लापता होने की गुमशुदगी परिजनों ने बीती पांच जनवरी 2023 को लिखाई थी। इसके बाद से युवती की तलाश की जा रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गांव के किनारे से निकले बेहता नाले के पास युवती का चप्पल और शॉल मिला था

लापता युवती का शव बेहता नाले में मिला लापता युवती का शव बेहता नाले में मिला पुलिस के अनुसार काकोरी निवासी एक व्यक्ति की पुत्री गुरुवार सुबह शौच के लिए निकली थी। काफी देर तक वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो गांव के किनारे से निकले बेहता नाले के पास युवती के चप्पल और शॉल मिला था। परिजनों ने बेहता नाले में बेटी के डूबने की आशंका जाहिर कर पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद बीते गुरुवार को गोताखोरों की मदद से बेहता नाले में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन युवती का पता नहीं चला। दूसरे दिन शुक्रवार को एसडीआरएफ टीम की मदद ली गई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली थी। आज गुरुवार को बेहता नाले में एक शव ग्रामीणों ने उतराता देखा था। इसके बाद पहुंची ने शव नाले से बाहर निकलवाया गया और परिजनों ने उसकी शिनाख्त की है।

स्थानीय लोग जता रहे अनहोनी की आशंका

युवती का शव बेहता नाले से बरामद होने की सूचना मिलने पर आसपास के गांवों के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। वहां मौजूद परिजन और उनके संबंधी युवती के साथ किसी अनहोनी की आशंका जता रहे थे। इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव का कहना है कि 5 जनवरी को परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर लगातार छानबीन की जा रही थी। शव को पीएम के लिए भेजा गया है। बताया गया है कि युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह साफ हो सकेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story