Fatehpur News: फतेहपुर में 6 दिन से लापता युवक का कुएं में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Fatehpur News: फतेहपुर में 6 दिन से लापता युवक का शव गांव के बाहर बने कुएं में मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और परिजन भी मौके पहुंच गए।

Network
Report Network
Published on: 13 Nov 2022 7:38 AM GMT
Fatehpur News
X

कुआं के पास मौजूद भीड़ (न्यूज नेटवर्क)

Fatehpur News: फतेहपुर में 6 दिन से लापता युवक का शव गांव के बाहर बने कुएं में मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और परिजन भी मौके पहुंच गए। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।परिजनों ने हत्या कर शव कुएं में फेंकने का आरोप गांव के कुछ लोगों पर लगाया है।

जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के आवर खेड़ा गांव में 7 नवंबर को संतोष 35 वर्ष संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। परिजनों ने काफी खोजबीन शुरू करने के बाद पुलिस में सूचना दी थी। सुबह शौच क्रिया को खेत गए ग्रामीणों को कुएं से बदबू आने पर देखा तो संतोष का शव पड़ा था। शव मिलने की जानकारी पर परिजनों के साथ ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई।

मृतक के बड़े भाई शिवकुमार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुएं से शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भतीजे सोनू ने आरोप लगाया कि उसके चाचा की धारदार हथियार से हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया गया है। चाचा 7 नवंबर से अचानक गायब हो गए थे जिनका शव कुएं में मिला है।

इस मामले में थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया कि 7 नवंबर से गायब युवक का शव कुएं में मिला है। परिजनों ने पुरानी रंजिश के कारण हत्या की आशंका गांव के कुछ लोगों पर जाहिर की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल की जा रही। तहरीर के आधार पर नाम सामने आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई होगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story