×

Santkabir Nagar News: नदी के किनारे मिला माता पुत्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

Santkabir Nagar News: संत कबीर नगर में नौगो पुल के नदी के किनारे मां बेटे का शव मिला है, पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Amit Pandey
Published on: 15 Jan 2023 10:26 AM GMT
Dead body of mother and son found on the bank of Naugo bridge in Sant Kabir Nagar
X

नौगो पुल के नदी के किनारे मिला मां-बेटे का शव (Image: Newstrack)

Santkabir Nagar: यूपी के संत कबीर नगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र में आने वाले नौगो पुल के नदी के किनारे मां बेटे का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई सूचना पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवो को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही में जुट गई मृतक की पहचान गोरखपुर जनपद के कम्पियगंज के रूप में हुई।

आपको बता दें कि पूरा मामला रविवार सुबह का है जहां मेंहदावल थाना क्षेत्र के बनकसिया चौकी अंतर्गत नोगो के पास राप्ती नदी के किनारे माता और पुत्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक 24 घंटे से गायब माता- पुत्र घर से गायब थे। रविवार को सुबह बनकसिया चौकी अंतर्गत राप्ती नदी के किनारे नोगो के पास राहगीरों ने मा और एक पुत्र का शव देखा। शव देखने के बाद इसकी सूचना स्थानीय चौकी पर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद चौकी प्रभारी बनकसिया, एसओ मेंहदावल, सीओ मेंहदावल मौके पर भी पहुँचकर शव को कब्जे में ले लिया।

महिला अपने बेटे को लेकर कल से लापता थी

एसओ रविन्द्र सिंह ने बताया कि घर से 5 किलोमीटर की दूरी पर माता और पुत्र का शव मिला है। महिला की पहचान सरोज पत्नी राघव प्रसाद चौरसिया उम्र लगभग 35 वर्ष जिसके साथ एक बच्चा जिसका नाम कान्हा उम्र लगभग 8 माह निवासी रगौली थाना कैंपियरगंज जनपद गोरखपुर के रूप में हुई। महिला के परिजन मौके पर मौजूद है जिनके द्वारा बताया गया कि महिला कल दोपहर लगभग 02:00 से घर से लापता थी। पूरे मामले पर मेहदावल सीओ राजीव कुमार ने बताया कि नदी के किनारे मां बेटे का शव मिला है जिनकी पहचान कर ली गई है। दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story