×

Lakhimpur Kheri News: प्राइवेट स्कूल में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के निघासन कोतवाली इलाके में एक प्राइवेट स्कूल के एक कमरे में अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

Himanshu Srivastava
Published on: 23 Jan 2023 2:34 PM GMT
There was a stir in the area after the body of an unknown person was found in a private school in Lakhimpur Kheri
X

 लखीमपुर खीरी: प्राइवेट स्कूल में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के निघासन कोतवाली इलाके में एक प्राइवेट स्कूल के एक कमरे में अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला लखीमपुर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया।

कोतवाली निघासन क्षेत्र के धुमा गांव में स्थित दुर्गा मंदिर के पास एक प्राइवेट स्कूल के एक कमरे में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आज सुबह जब स्कूल में बच्चों के पढ़ने के लिए कमरा खोला गया तो कुर्सी पर एक अज्ञात व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा मिला।

गांव रामापुर निवासी अश्विनी कुमार के रूप में हुई

इसकी सूचना स्कूल में मौजूद अध्यापकों को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। वहीं सूचना पर पहुंची निघासन कोतवाली पुलिस ने शव की शिनाख्त पड़ोस में ही स्थित एक गांव रामापुर निवासी अश्विनी कुमार पुत्र सुंदरलाल के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी।

घटनास्थल पर परिजन रोते हुए पहुंचे। मृतक के भाई रामगुलाम ने बताया कि मृतक पहले बैटरी बनाने का काम करता था। अभी डीजे की दुकान चलाता था। मृतक के भाई ने बताया कि हमारी किसी से कोई रंजिश नहीं है। मेरे भाई का दिमाग की संतुलन ठीक नहीं रहता है। यहां कैसे पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई है यह जांच के बाद ही पता चलेगा। प्रथम दृष्टि भाई की मौत का कारण ठंड लगना बताया जा रहा है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

कोतवाली निघासन प्रभारी ने बताया कि सुबह गांव में एक अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी पुलिस को मौके पर भेजा गया है शव की शिनाख्त गांव के ही एक युवक के रूप में हुई है शव को जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है आगे की पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story