×

कानपुर देहात में मिला युवक का शव, ईंट से सिर कुचलकर की हत्या

कोतवाली क्षेत्र के देवीपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब गांव के नाले के पास बाबू पाल के निर्माणाधीन मकान के पीछे झाड़ियों में एक अज्ञात 30 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। जिसकी ईटों से सिर कुचलकर निर्मम हत्या की गई है।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 2:53 PM GMT
कानपुर देहात में मिला युवक का शव, ईंट से सिर कुचलकर की हत्या
X
कानपुर देहात में मिला युवक का शव, ईंट से सिर कुचलकर की हत्या photos (social media)

कानपुर देहात : एक अज्ञात व्यक्ति की ईटों से सिर कुचलकर हत्या कर शव नाले के पास झाड़ियों में पड़ा मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के देवीपुर गांव का है । जहां सुबह गांव के चौकीदार ने अज्ञात शव देखा तो कोतवाली जाकर सूचना दी । मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट टीम ने नमूने संकलित किए।

कानपुर देहात में मिला एक शव

जहां कोतवाली पुलिस फोर्स बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू की और घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी तो पुलिस अधीक्षक सहित सीओ रसूलाबाद मौके पर पहुंचे और घटना की पड़ताल की । काफी देर शिनाख्त करने के बाद शव का कोई पता नहीं चलने पर पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई है।

कोतवाली क्षेत्र के देवीपुर गांव में मचा हड़कंप

घटना के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के देवीपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब गांव के नाले के पास बाबू पाल के निर्माणाधीन मकान के पीछे झाड़ियों में एक अज्ञात 30 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। जिसकी ईटों से सिर कुचलकर निर्मम हत्या की गई है। मृतक व्यक्ति लाल बनियान, काला इनर तथा आसमानी कलर की पैंट पहने हुए है । जिसके सिर पर ईटों से ताबड़तोड़ वार किए गए हैं। जहां ग्रामीणों की चर्चा में युवक के प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का भी मामला बताया जा रहा है। वहीं घटना स्थल यह बयां करता है कि शनिवार की देर रात युवक को मारते घसीटते नाले के पास लाया गया और घटना को अंजाम दिया गया है।

मृतक की सिर कुचलकर की हत्या

रक्त से सनी ईटें व काफी मात्रा में खून मृतक के पास पड़ा साफ - साफ संकेत दिख रहा है कि इस घटना को यहीं अंजाम दिया गया । रविवार की सुबह जब ग्रामीणों ने देखा तो क्षेत्र में हाहाकार मच गया । गांव के चौकीदार मनीष पाल की सूचना पर कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला एसआई लक्ष्मण सिंह सहित पुलिस फोर्स बल घटनास्थल पहुंचे और छानबीन शुरू की । जहां फील्ड यूनिट टीम ने नमूने संकलित किये। कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने घटना की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी ।

ये भी पढ़े....अयोध्या: इंटैक ने निकाली धरोहर यात्रा, ऐतिहासिक धरोहरों के बारे में लोगों को बताया

kanpur dehat

मौके पर पुलिस ने की छानबीन

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी व सीओ रसूलाबाद रामशरण सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और आसपास गांव सहित क्षेत्र में काफी समय तक मृतक के बारे में जानकारी हासिल की लेकिन काफी प्रयासों के बाद कुछ भी पता ना चलने पर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रिपोर्ट : मनोज सिंह

ये भी पढ़े....ट्रिपल मर्डर केस: पुलिस के खुलासे से सभी हैरान, मीरजापुर में फैली दहशत

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story