×

Lakhimpur Kheri News: गर्लफ्रैंड बोली देख लीजिए यहीं कहीं पड़ी होगी लाश और फिर...

Lakhimpur Kheri News: इकलौते पुत्र की मौत से पूरा परिवार गमजदा है। साथ ही आसपास के इलाके में भी खौफ का माहौल बना हुआ है।

Himanshu Srivastava
Published on: 23 Dec 2022 9:33 AM GMT
Lakhimpur Kheri News
X

Dead Body Found in Lakhimpur Kheri (Newstrack)

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी के थाना संपूर्णानगर इलाके में घर से घूमने निकले युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ोस के ही गांव के जंगल में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। इकलौते पुत्र की मौत से पूरा परिवार गमजदा है। साथ ही आसपास के इलाके में भी खौफ का माहौल बना हुआ है। थाना संपूर्णानगर के प्रेम नगर विशनपुर गांव निवासी अमन गौतम 22 पुत्र राधेश्याम बुधवार को सुबह अपनी मां से कहकर गया था। वह दोस्तों के साथ टहलने जा रहा है।

देर शाम तक जब वह वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल करना शुरू कर दिया लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताता रहा। मृतक के पिता आसपास के रिश्तेदारी और यार दोस्तों से उसकी जानकारी लेते रहे। मगर उसका कहीं पता नहीं चल सका। मृतक के चाचा फौजी अनिल कुमार ने बताया उनका भतीजे और पड़ोसी गांव सुमेर नगर निवासी एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसी का फोन आने के बाद घर से निकला था। मगर रात 11 बजे तक जब घर नहीं आया तो उसके भाई राधेश्याम और परिवार के तमाम लोग उसे खोजने निकले मगर उसका कहीं पता नहीं चला। जब परिजनों ने लड़की के घर जाकर लड़की से पूछा तो बताया देख लीजिए यही कहीं आसपास जंगल में शव पड़ा होगा।

लड़की द्वारा बताए गए स्थान पर परिजन पहुंचे तो वहां पर युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा था। परिजन जहां उसकी मारपीट कर जहर देकर हत्या करने की आशंका जता रहे हैं वहीं पुलिस मामले पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की बात कर रही है। परिजनों ने लड़की और उसके पिता के विरुद्ध थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के थाना संपूर्णानगर का इलाके का मामला है

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story