×

औरैया: पेड़ से लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

लिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया कि मृतक युवक का एक लड़की से पहले प्रेम प्रसंग चलता था और कल उसकी शादी थी।

Chitra Singh
Published on: 26 Feb 2021 11:59 AM GMT
औरैया: पेड़ से लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस
X
औरैया: पेड़ से लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

औरैया। सहायल थाना क्षेत्र में एक युवक का शव रस्सी के सहारे बबूल के पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गयी। मृतक के पिता ने प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाये जाने की तहरीर दी है।

पेड़ पर लटका मिला शव

शुक्रवार को थाने में तहरीर देते हुए बताया कि बेला क्षेत्र के गांव ब्रतझाल (जीवा सिरसानी) निवासी राज बहादुर का 20 वर्षीय पुत्र लवकुश तड़के सुबह करीब 4 बजे पिकप पर भूसा लादकर गुरसहायगंज के लिए निकला था, जो कुछ ही दूरी पर सहायल क्षेत्र के गांव गोपालपुर के पास बम्बी पर सड़क के किनारे बबूल के पेड़ से रस्सी के टुकड़े के सहारे लटका मिला। मौके पर पिकप के आगे सड़क पर बबूल के कांटे लगे पाये जाने के साथ पिकप का शीशा व मोबाइल भी टूटा मिला है।

प्रेम प्रसंग का निकला मामला

घटना की जानकारी होने पर मौके पर परिजनों के साथ पहुंचे पिता राज बहादुर ने आरोप लगाया कि युवक का प्रेम प्रसंग पास के ही गांव किचहैया एक व्यक्ति की पुत्री के साथ चलता था। जिसको लेकर वह अपनी पुत्री की शादी लवकुश के साथ करना चाहता था। मगर उन लोगों ने शादी करने से मना कर दिया था। जिससे वह नाराज रहता था।

ये भी पढ़ें... औरैया: मिशन शक्ति के तहत छात्राओं को किया जागरूक, बताई गयी ये बातें

आत्महत्या और हत्या

बताया कि उसकी पुत्री की शादी किसी दूसरी जगह पर तय हो जाने के बाद गुरूवार को उसकी बारात आयी थी। तभी आज सुबह उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर लवकुश की हत्या कर दी। युवक की मौत आत्महत्या और हत्या के बीच उलझी हुई है। पुलिस फोर्स के साथ पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम भी मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया है।

Auraiya

पुलिस ने बताया पूरा मामला

थाना पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया कि मृतक युवक का एक लड़की से पहले प्रेम प्रसंग चलता था और कल उसकी शादी थी। बताया कि युवक की मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।वहीं पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story