×

Unnao News: युवक का फंदे से लटकता मिला शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका

Unnao News: बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिंघूपुर बेरियागाड़ा गांव के रहने वाले युवक का शनिवार सुबह संदिग्ध हालत में पेड़ पर फंदे से शव लटकता मिला।

Naman Mishra
Published on: 22 Oct 2022 10:17 AM GMT
Dead body of youth found hanging, father expressed fear of murder
X

उन्नाव: युवक का फंदे से लटकता मिला शव, पिता ने हत्या की जताई आशंका

Unnao News: बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र (Bangermau Kaotwali) के सिंघूपुर बेरियागाड़ा गांव के रहने वाले युवक का शनिवार सुबह संदिग्ध हालत में पेड़ पर फंदे से शव लटकता मिला। परिजनों के मुताबिक घर से सुबह साइकिल से निकला और शाम तक घर नहीं पहुंचा था। पिता ने पुलिस (UP Police) को तहरीर देकर गांव के ही चार लोगों पर रंजिशन बेटे की हत्या (Murder) कर फंदे से लटकाए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिंघूपुर बेरियागाड़ा गांव के राजू मूल रूप से पड़ोसी गांव फरीदपुर कट्टर के रहने वाले हैं। राजू का अविवाहित छोटा बेटा राहुल चंडीगढ़ में रहकर मकानों में पीओपी का कार्य कर रहा था। शुक्रवार को राहुल चंडीगढ़ से अपने घर आया था। घर आने के बाद सुबह साइकिल लेकर कहीं जाने के लिए निकला था। शाम तक वापस घर न आने पर पिता ने उसकी खोजबीन शुरू की। तब राहुल की साइकिल बिल्हौर मार्ग पर सिंघूपुर बेरियागाढ़ा मार्ग मोड़ स्थित एक दुकान पर खड़ी मिली।

पेड़ की डाल के सहारे गमछे के फंदे पर लटका देखा

दुकानदारों ने बताया कि राहुल शुक्रवार सुबह अपनी मौसी के लड़के निवासी ग्राम नया पुरवा मजरा फरीदपुर कट्टर के साथ बाइक से कहीं गया है। शनिवार सुबह ग्रामीणों ने राहुल का शव सिंघूपुर बेरियागाड़ा मार्ग के किनारे स्थित पेड़ की डाल के सहारे गमछे के फंदे पर लटका देखा।

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और राहुल का शव लटका देख कर दहाड़े मार कर रोने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पिता राजू ने गांव के ही चार लोगों पर उसके बेटे राहुल की हत्या कर आत्महत्या का रूप दिए जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस घटना की बारीकी से जांच करने में जुट गई है।

बड़े भाई ने हत्या का लगाया आरोप, पिता ने थाने में दी तहरीर

बड़े भाई जय सिंह ने बताया कि मृतक राहुल अपने पास कभी गमछा नहीं रखता था। जिस गमछे से राहुल का पेड़ पर शव लटका मिला है, वह गमछा भी उसके परिवार के किसी सदस्य का नहीं है। जिससे स्पष्ट है कि भाई राहुल की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है।

पिता ने पुलिस में तहरीर देकर घटना की जांच कर हत्यारों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने परिजनों को घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है। राजू के दो बेटों में मृतक राहुल सबसे छोटा था। जबकि बड़ा बेटा जय सिंह विवाहित है और तीन बहनों का विवाह हो चुके हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story