×

Jhansi News: रेलवे यार्ड में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने कहा- शराब पीने का आदि हो चुका था प्रदीप

Jhansi News: झाँसी में रेलवे यार्ड में पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिला है। मृतक की पेंट की जेब में मिले मोबाइल फोन ने ही शव की शिनाख्त कराई है।

B.K Kushwaha
Published on: 27 July 2022 1:17 PM GMT
Jhansi News: रेलवे यार्ड में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने कहा- शराब पीने का आदि हो चुका था प्रदीप
X

Jhansi News: झाँसी में रेलवे यार्ड में पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिला (Youth body found hanging on tree) है। मृतक की पेंट की जेब में मिले मोबाइल फोन ने ही शव की शिनाख्त कराई है। यह शव फतेहपुर (Fatehpur) के मुसवापुर निवासी एक युवक का निकला है। परिजनों ने बताया कि प्रदीप शराब पीने का आदि हो चुका था। सूचना पर गई पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रेलवे यार्ड के पास काठ का पुल बना हुआ है। इसी पुल से लोगों का आना जाना बना रहता है। बुधवार की सुबह कुछ लोग वहां से निकल रहे थे, तभी उनकी नजर पेड़ पर लटक रहे एक युवक के शव पर गई। इसकी जानकारी मिलते ही रेलवे कर्मचारी भी वहां पहुंच गए। इसकी सूचना रेलवे पुलिस (Railway Police), रेल सुरक्षा बल औऱ प्रेमनगर थाने (Premnagar Police Station) की पुलिस को दी।

मृतक की पेंट से एक मोबाइल फोन 40-50 रुपए मिले

सूचना पर तीनों फोर्स के लोग मौके पर पहुंचे। बाद में घटनास्थल प्रेमनगर थाना क्षेत्र का निकला। प्रेमनगर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को नीचे उतार लिया। इसके बाद मृतक की पेंट की तलाश ली तो उसकी जेब में एक मोबाइल फोन निकला। साथ ही 40-50 रुपए मिले।

पुलिस ने मोबाइल फोन से मृतक के परिजनों से वार्तालाप की। परिजनों ने कहा कि उसका नाम प्रदीप पुत्र मोतीलाल निवासी मसवापुर थाना राधानगर फतेहपुर है। प्रदीप शराब पीने का आदी है। उन्होंने वार्तालाप करने से मना कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया

बाद में पुनः पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोन लगाया कि प्रदीप की मौत हो चुकी है। इस पर परिजनों ने पहले आने से मना कर दिया। बाद में कहा कि चलो हम लोग आ रहे हैं। इसके बाद प्रेमनगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस का कहना है कि प्रदीप ने झाँसी आकर आत्महत्या क्यों की है। यह जांच का विषय है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story