×

Kannauj News: कन्नौज में अर्धनग्न युवक का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी, हत्या की आशंका

Kannauj News: जिले में अर्धनग्न अवस्था में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए ग्रामीणों से पूछताछ की।

Pankaj Srivastava
Published on: 11 Dec 2022 10:59 AM GMT
Dead body found in Kannauj
X

Dead body found in Kannauj (Image: Newstrack)

Kannauj News: जिले में अर्धनग्न अवस्था में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप ( Dead body found) मच गया। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए ग्रामीणों से पूछताछ की, लेकिन कोई भी शव की शिनाख्त नहीं कर सका, जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, तो वहीं ग्रामीण हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि युवक के चेहरे पर चोट के निशान भी हैं, जिससे युवक की हत्या की गई है हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है।

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जीटी रोड स्थित सुल्तान आलम नगला में एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला युवक के चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दिए तो वही शरीर के आधा हिस्सा बिना कपड़ों के था। अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। आनन फानन इस बात की सूचना पुलिस को दी गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई- पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस शव की सिनाख़्त के लिए ग्रामीणों से पूछताछ करने में जुट गई लेकिन काफी देर तक छानबीन करने के बावजूद जब शव की शिनाख्त नहीं हुई, तो पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट ना आ जाए यब तक अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जागी, तो वहीं ग्रामीण युवक के चेहरे पर चोट के निशान को देखते हुए हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story