Hardoi News: 12 दिन से लापता युवक का टैंक में मिला शव, परिजनों ने जताया हत्या का आरोप, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News:जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे युवक के पिता ने युवक की हत्या का आरोप क्षेत्र के ही एक दूसरे युवक पर लगाया है।

Pulkit Sharma
Published on: 9 Sep 2023 6:37 AM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News  (photo: social media)

Hardoi News: हरदोई में रक्षाबंधन पर घर आए युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में क्षेत्र के ही एक घर के पास बने टैंक में शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी, क्षेत्राधिकार बघौली व इलाकाई पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से टैंक से बाहर निकलवाने का काम किया।जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे युवक के पिता ने युवक की हत्या का आरोप क्षेत्र के ही एक दूसरे युवक पर लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा इसके बाद परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की आवश्यक विधि कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है की जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।युवक का शव टैंक में मिलने से क्षेत्र में चर्चाओं का भी जोर बंधा हुआ है लोग तमाम तरीके की बातें करते हुए भी सुनाई दे रहे हैं।

रक्षाबंधन पर आया था घर,टैंक से दुर्गंध आने पर मिला शव

मामला कछौना कोतवाली क्षेत्र के शिवपुरी गांव का है, जहां बीते 12 दिन से लापता चल रहा है एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक का शव एक टैंक में पड़ा हुआ था। राहगीरों को मार्ग से निकलने पर लगातार दुर्गंध का सामना करना पड़ रहा था। दिन पर दिन दुर्गंध बढ़ती जा रही थी। ऐसे में जब राहगीरों द्वारा टैंक में झांक कर देखा गया तो टैंक में एक युवक का शव पड़ा हुआ था। राहगीरों की सूचना पर मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नरेंद्र कुमार सीओ बघौली विकास जायसवाल फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कछौना कोतवाली पुलिस द्वारा टैंक से युवक का शव ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया गया। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक के शव की शिनाख्त अवधेश के रूप में करते हुए हत्या का आरोप लगाया।मृतक अवधेश के पिता का आरोप है कि उसके बेटे अवधेश की हत्या उसको लेकर जाने वाले युवक द्वारा की गई है। मृतक के पिता द्वारा जिस युवक पर हत्या का आरोप लगाया है उसी के घर के पास टैंक में मृतक अवधेश का शव भी मिला है। ऐसे में पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई है। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मैं मौत का कारण जानने व परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही करने की बात कह रही है।

मृतक अवधेश के पिता ने बताया कि उनके बेटा जो की रक्षाबंधन में 28 अगस्त को घर आया था उनका बेटा गाजियाबाद की एक प्राइवेट फैक्ट्री में कार्य करता है। 29 अगस्त को गांव का ही एक युवक उसको अपने साथ लेकर चला गया था वही जब अवधेश वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने पहले काफी खोजने का प्रयास किया लेकिन जब अवधेश का कुछ पता नहीं लगा तब परिजनों द्वारा 31 अगस्त को कछौना कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। क्षेत्राधिकार बघौली ने बताया कि युवक का टैंक में मिले शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की आवश्यक विधि कार्यवाही की जाएगी। जल्द ही मामले का खुलासा भी किया जाएगा।पुलिस हर बिंदु पर गहनता से जांच कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story