×

Kushinagar News: पुलिस कह रही हादसा, परिजन हत्या, बंजारी पट्टी में शव रखकर लगाया जाम

Kushinagar News Today: खड्डा थाना क्षेत्र के खड्डा सिसवा मार्ग पर बंजारी पट्टी पुल के पास ग्रामीणों ने एक युवक के शव को रखकर सड़क घंटों जाम किया

Mohan Suryavanshi
Published on: 18 Sep 2022 9:00 AM GMT
X

शव रख जमा लगाए परिजनों को समझती पुलिस (न्यूज नेटवर्क)

Kushinagar News: जनपद के खड्डा थाना क्षेत्र के खड्डा सिसवा मार्ग पर बंजारी पट्टी पुल के पास ग्रामीणों ने एक युवक के शव को रखकर सड़क घंटों जाम किया। जाम की सूचना पर मुकामी पुलिस मौके पर पहुंच गई है और ग्रामीणों से मान मनोव्वल कर रही है। आवागमन दोनों तरफ बाधित हो गया है। मृतक के परिजनों और ग्रामीणों अपनी मांग पर अड़े हैं। मृतक के परिजन एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं ।

कुशीनगर जनपद के बंजारी पट्टी पुल के पास शव रखकर सड़क जाम कर रहे परिजनों का आरोप है कि मृतक की मौत ट्रेन से नहीं हुई है वल्कि उसकी हत्या कही और कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया था। परिजनों का कहना है कि गांव के ही एक व्यक्ति के साथ शुक्रवार को मृतक सिकंदर बाइक से निकला था तब से घर नहीं लौटा और उसका मोबाइल भी बंद हो गया। एक दिन पूर्व रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिला था।

गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर जनपद के खड्डा सिसवा बाजार व रेलवे स्टेशन के बीच खड्डा थाना क्षेत्र के बंजारी पट्टी के समीप शनिवार को एक शव बरामद हुआ था। रेलवे की सूचना पर खड्डा पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई। पुलिस ने शव की पहचान सिसवा मनिराम गांव के सिकंदर उम्र 35 वर्ष के करीब के रूप में की । सूचना मिलते ही परिजन थाने पहुंच गए और शव से लिपट कर रोने लगे। परिजनों का आरोप था कि सिकंदर गांव के ही युवक के साथ बाइक से निकला था। उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया है।

जबकि खड्डा पुलिस प्रथम दृष्टया ट्रेन की चपेट में आने की बात कह रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। खड्डा पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जबकि परिजन लगातार गांव के एक युवक युवक को आरोपी बना रहे हैं उनका कहना है कि यही व्यक्ति सिकंदर की हत्या जिम्मेदार है। उक्त व्यक्ति पर त्वरित कार्रवाई तथा हत्या की जांच को लेकर परिजन और ग्रामीण शव रखकर धरना दे रहे हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story