×

मरीजों के साथ पड़ी डेड बाॅडी, यूपी में अस्पताल का भयानक नजारा. देखें वीडियो

यूपी के प्रताजगढ़ जिला अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसने सरकार के व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है

Shweta
Published By Shweta
Published on: 22 April 2021 10:14 AM GMT (Updated on: 22 April 2021 10:19 AM GMT)
प्रतापगढ़ जिला अस्पताल
X

प्रतापगढ़ जिला अस्पताल  ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

लखनऊः यूपी के प्रताजगढ़ जिला अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसने सरकार के व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है।इन दिनों कोरोना का कहर उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों में देखने को मिल रहा है। हर रोज यूपी में कोरोना से मरने वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

बता दें कि यूपी के कई ऐसे जिले हैं जहां पर कोरोना मरीजों के सही ढंग से इलाज न मिलने के कारण मौत हो रही है। योगी सरकार ने कई दावें किए हैं लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद सरकार की सारी व्यवस्थाएं फेल होती हुई नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि कोरोना काल में हर रोज लोग कोरोना के चपेट में आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से ठप नजर आ रही हैं।

प्रतापगढ़ जिला के इस अस्पताल में कोरोना मरीजों को देखने के लिए एक भी डॉक्टर मौजूद नहीं हैं। तकरीबन चार दिन से एमरजेंसी वार्ड में अज्ञात शव पड़ा हुआ है उसे पूछने वाला कोई नहीं है। इमरजेंसी छोड़कर सभी डॉक्टर फरार है।

क्या कहा लोगों ने

बता दें कि जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों का सरकार के प्रति गुस्सा देखने को मिल रहा है। एक यूजर ने सरकार का घेराव करते हुए लिखा कि चार दिन से मुर्दा नहीं पड़ा होगा। चार दिन से लाश पड़ी होती तो सड़ने के कारण कोई नहीं रुकता अस्पताल में । और वैसे भी जिसको मुर्दा बता रहे वो मुर्दा है भी ? बाकी अव्यवस्था तो है ही । डॉक्टर की कमी हर जगह है । सरकार ने हर जगह अस्पताल तो खोल दिये, इनमें काम करने वाले तो लाओ। वही एक ने लिखा कि कटरपंति देश को बर्बाद कर देती है जबकी एक ने लिखा कि बहुत जल्द अच्छे दिन आने वाले है।

Shweta

Shweta

Next Story