×

Sonbhadra: बाइक फिसलने पर हुआ विवाद तो पूरे परिवार पर बोल दिया प्राणघातक हमला, एक की मौत, चार घायल

Sonbhadra Latest News : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में पशु बांधने के विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में 1 की मौत हो गई वहीं, दो अन्य घायल हैं।

Kaushlendra Pandey
Published on: 2 July 2022 5:24 AM GMT
shyam sundar das mouni baba murder dead body found on hill mathura police investigation continue
X

Mathura Murder Case (Image Credit : Social Media)

Sonbhadra News : राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सेहुआ में रास्ते पर गाय बंधी होने, उससे बचने के चक्कर में बाइक फिसलने को लेकर हुए विवाद में एक परिवार पर कुल्हाड़ी, राड, लाठी-डंडे से हमला बोल दिया गया। इससे एक की मौत हो गई। वहीं , चार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। क्षेत्राधिकारी, प्रभारी निरीक्षक ने भी घटनास्थल और जिला अस्पताल पहुंचकर वाकए की जानकारी ली और घायलों का बयान दर्ज किया। मामले में हत्या, हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में छह के विरुद्ध मामला दर्ज कर दो को हिरासत में ले लिया गया है जिनसे समाचार दिए जाने तक पूछताछ जारी थी।

पशु बांधने को लेकर कई दिनों से चल रहा था विवाद

बताते हैं कि सेहुआ गांव निवासी राजकुमार और अंबिका दोनों का घर सड़क के किनारे स्थित है। घर और सड़क के बीच खाली पड़ी जमीन पर पशुओं के बांधने और आने जाने को लेकर दोनों के बीच पिछले कई दिनों से विवाद की स्थिति बनी हुई थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात दस बजे के करीब अंबिका के परिवार के दामाद अमित निवासी पिपरी नंबर दो थाना शाहगंज की बाइक राजकुमार के घर के सामने गाय बंधी होने के कारण, उससे बचने के चक्कर में फिसल गई। इसको लेकर अंबिका राजकुमार के परिवार वालों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि इससे खफा होकर अंबिका, रमाशंकर, बच्चा, बच्चा के बेटे मनोज, सनोज, पत्नी मुन्नी ने कुल्हाड़ी, राड, लाठी-डंडा आदि लेकर हमला बोल दिया। हमले में राजकुमार, कांती, किरन, शिवकुमार और संतकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां राजकुमार की मौत हो गई। शेष की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना में दूसरे पक्ष को भी हल्की चोट आने की बात कही जा रही है।

घटनास्थल पहुंचे एसएसपी विनोद कुमार

उधर, घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, हड़कंप मच गया। एएसपी विनोद कुमार प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार पांडेय को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए। वहां घटना की जानकारी लेने के साथ ही जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। क्षेत्राधिकारी राजकुमार ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली और घायल का बयान दर्ज किया। मिली जानकारी के आधार पर दो को हिरासत में लिया गया है और उनसे घटना के बाबत पूछताछ जारी है। मामले में पीड़ित पक्ष के अशोक की तहरीर पर अंबिका, बच्चा सहित सभी छह आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 302, 307, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story