×

मौत पर मचा तांडव: पुलिस पर फूटा परिजनों का गुस्सा, हुआ जमकर विरोध प्रदर्शन

प्राप्त जानकारी के मुताबिक टांडा थानाक्षेत्र के मंझारा गांव के एक व्यक्ति को कुछ समय से सर्दी और खांसी की शिकायत थी। इस पर वह एक चिकित्सक जावेद के पास इलाज कराने गया था।

Newstrack
Published on: 5 Nov 2020 5:20 AM GMT
मौत पर मचा तांडव: पुलिस पर फूटा परिजनों का गुस्सा, हुआ जमकर विरोध प्रदर्शन
X
मौत पर मचा तांडव: पुलिस पर फूटा परिजनों का गुस्सा, हुआ जमकर विरोध प्रदर्शन (Photo by social media)

लखनऊ: यूपी के रामपुर में टांडा थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति को चिकित्सक द्वारा गलत इंजेक्शन लगाने से मौत हो गई। मृतक के परिजनों का आरोप है कि जब वह इस मामलें में शिकायत दर्ज कराने थाने गए तो थाना प्रभारी ने मामला दर्ज करने के बजाए उन्हे मारपीट कर भगा दिया गया। इस पर परिजनों ने थाने के बाहर ही प्रदर्शन शुरू कर दिया इसकी सूचना मिलने पर रामपुर के जिलाधिकारी आंजनेय सिंह ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है।

ये भी पढ़ें:लोन धारकों की बल्ले-बल्ले: अब मिलने लगा कैशबैक, आज ही चेक करें अकाउंट

टांडा थानाक्षेत्र के मंझारा गांव के एक व्यक्ति को कुछ समय से सर्दी और खांसी की शिकायत थी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक टांडा थानाक्षेत्र के मंझारा गांव के एक व्यक्ति को कुछ समय से सर्दी और खांसी की शिकायत थी। इस पर वह एक चिकित्सक जावेद के पास इलाज कराने गया था। जहां इंजेक्शन लगाने के बाद उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई अनिल कुमार का आरोप है कि चिकित्सक जावेद ने जानबूझ कर उनके भाई को जहरीला इंजेक्शन लगाया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। अनिल ने पुलिस पर भी आरोप लगाया कि जब वह कार्रवाई की मांग करने पुलिस स्टेशन गए, तो उन्हे थाना प्रभारी द्वारा पीटा गया। इस मामलें में रुपये के लेनदेन की बात भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि चिकित्सक जावेद पर मृतक के करीब एक लाख रुपये बकाया थे।

ये भी पढ़ें:अर्नब को जेल या बेल: आज होगा बड़ा फैसला, होगी जमानत अर्जी पर सुनवाई

रामपुर के जिलाधिकारी आंजनेय के सिंह ने बताया

रामपुर के जिलाधिकारी आंजनेय के सिंह ने बताया कि टांडा क्षेत्र के मंझारा गांव में एक मरीज को कथित रूप से एक गलत इंजेक्शन लगाने के कारण उसकी मौत हो गई। पीड़ित परिवार के सदस्यों ने निष्क्रियता का हवाला देते हुए पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story