×

Hapur News: संदिग्ध परिस्थितियों में गरीब रथ में युवक की मौत, 42 मिनट तक स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन

Hapur News: अमृतसर से सहरसा वाया हापुड़ के रास्ते चलने वाली गरीब रथ के जी-2 कोच में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 14 Jan 2023 10:21 AM GMT
Hapur Junction death of youth in Garib Rath Express under suspicious circumstances
X

हापुड़: संदिग्ध परिस्थितियों में गरीब रथ में युवक की मौत, 42 मिनट तक स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन

Hapur News: अमृतसर से सहरसा वाया हापुड़ के रास्ते चलने वाली गरीब रथ ( Garib Rath Express) के जी-2 कोच में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ट्रेन में चल रहे अन्य यात्रियों ने इस बात की सूचना रेलवे के अधिकारियों को दी। हापुड़ जंक्शन पर जब ट्रेन पहुंची तो आरपीएफ और स्टेशन के अधिकारियों ने युवक की तलाशी ली। युवक की जेब से कुछ रुपये, आधार कार्ड बरामद हुआ है। मृतक युवक के पास वापसी का कोई टिकट मौजूद नहीं था। जबकि उसकी जेब से मधेपुरा बिहार से अंबाला तक का टिकट बरामद हुआ है। शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

युवक फर्श पर अचेत अवस्था में पड़ा मिला

शनिवार दोपहर करीब 12:35 अमृतसर-सहरसा के बीच चलने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस हापुड़ जंक्शन पर आकर रूकी थी। इससे पूर्व कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि इस एक्सप्रेस के जी-2 कोच में एक युवक का फर्श पर अचेत अवस्था में पड़ा है। इस सूचना पर स्टेशन अधीक्षक अजब सिंह, आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक सुभाष यादव भारी पुलिस बल के साथ प्लेटफार्म नंबर-दो पर पहुंच गए। ट्रेन में ही युवक की तलाशी ली गई। जेब में मिले आधार कार्ड पर उसका नाम अनंत कुमार पहाड़पुर किशनपुर सहरसा बिहार लिखा हुआ था। आधार कार्ड से युवक की उम्र करीब 28 वर्ष थी।

मृतक के स्वजन से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा

स्टेशन अधीक्षक अजब सिंह ने बताया कि जिस वक्त सूचना मिली थी कि युवक अचेत अवस्था में पड़ा है। तत्काल एंबुलेंस को सूचना दे दी गई थी। एंबुलेंस में शव को अस्पताल भिजवाया गया है। आरपीएफ थाना प्रभारी निरीक्षक सुभाष यादव ने बताया कि मृतक युवक के पास 11 दिसंबर 2022 को मधेपुरा बिहार से अंबाला जाने तक का जरनल टिकट मिला है। गरीब रथ का उसके पास कोई टिकट नहीं मिल पाया है। फिलहाल मृतक के स्वजन से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story