×

Death Threat to CM Yogi: स्वतंत्रता दिवस से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट पर एजेंसियां

Death Threat to CM Yogi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 15 अगस्त से दो दिन पहले एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 13 Aug 2022 11:39 AM GMT
Threatening to kill CM Yogi will blow up with a bomb written in the letter, agencies on alert
X

सीएम योगी को जान से मारने की धमकी: Photo- Social Media

Click the Play button to listen to article

Death Threat to CM Yogi: स्वतंत्रता दिवस (Independence day 2022) पर आतंकी खतरे (terrorist threats) को देखते हुए जहां एक तरफ सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हैं वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को 15 अगस्त से दो दिन पहले एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक सीएम योगी (CM Yogi) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

यह धमकी राजधानी के आलमबाग निवासी देवेंद्र तिवारी के घर पर मिले एक बैग से जो चिट्ठी मिली है उसमें सीएम योगी और देवेंद्र तिवारी को बम से उड़ाने की बात लिखी गई है। चिट्ठी में आगे लिखा है असद्दीन ओवैसी और मौलाना मदनी के आंसुओं का बदला लेंगे। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद स्थानीय पुलिस के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दिए हैं।

सीएम योगी और देवेंद्र तिवारी बम से उड़ाने की धमकी

गौरतलब है कि आलमबाग निवासी देवेंद्र तिवारी (Devendra Tiwari) अवैध बूचड़खानों (illegal slaughterhouses) के खिलाफ कोर्ट में पीआईएल (PIL) डाल रखी है। इसी को लेकर नाराजगी जताते हुए धमकी देने वाले ने इस चिट्ठी में कहा है कि बाकी लोगों की गर्दन काटी है। तुम दोनों (सीएम योगी और देवेंद्र तिवारी) को भी बम से उड़ाएंगे। धमकी देने वाले शख्स ने अपने पत्र में लिखा है कि अवैध बूचड़खानों के खिलाफ पीआईएल करने से मुसलमानों के पेट पर लात पड़ी है। फिलहाल पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी की शिनाख्त शुरू कर दिया है।

2 अगस्त को भी मिली थी धमकी

इससे पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को पुलिस कंट्रोल रूम के 112 के व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसमें धमकी देने वाले ने अपना नाम शाहिद बताया था। शाहिद ने तीन दिन में सीएम योगी को बम से उड़ाने की बता कही थी। इसके बाद कंट्रोल रूम यूपी-112 के ऑपरेशन कमांडर सुभाष कुमार ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story