×

दीपावली पर फैशन का तड़का, माडल्स ने कुछ इस तरह बिखेरे रैंप पर जलवे

sudhanshu
Published on: 5 Nov 2018 12:35 PM GMT
दीपावली पर फैशन का तड़का, माडल्स ने कुछ इस तरह बिखेरे रैंप पर जलवे
X

सहारनपुर: एक ओर जहां सोमवार को जिले भर में धनतेरस पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर सहारनपुर शहर में दीपावली का फैशन का तड़का भी लगा। हल्की सर्द हवाओं के बीच माडल्स जब रैंप पर उतरीं तो हर किसी के दिल की धड़कन थम गई। माडल्स ने अपनी अदाओं से सभी का मन मोह लिया।

ये भी पढ़ें: यतीनांन्द्र गिरी का बड़ा बयान-अब मंदिर से कम पर समझौता नहीं

आयोजित हुई ‘खुशियों की दीवाली’

सामाजिक संस्था हैप्पी इंवेंट की ओर से दिल्ली रोड स्थित एक सभागार में खुशियों की दीवाली नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्वामी सागर सिंधु जी महाराज, जिला पंचायत अध्यक्षा के पति माजिद अली, मेयर संजीव वालिया, रकम सिंह राणा, सागर धनराज, अषोक गांधी, पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर, श्रीमती मुनेश, फिरोज साबरी, अमित राणा, अरविंद राणा ले मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्जवलित कर किया। इसके बाद दीपावली पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों का शानदार आगाज हुआ।

ये भी पढ़ें: अच्छे SEX सेशन के लिए ये 7 बातें जानना बहुत जरुरी, दिवाली की रात होगी मदहोश

बाल कलाकारों ने मोहा मन

इस कार्यक्रम में बाल कलाकारों से लेकर युवा कलाकारों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया। इस कार्यक्रम में सबसे खास प्रस्तुति माडल्स द्वारा दी गई प्रस्तुति रही। माडल्स शिवम ग्रोवर, पवन राय, सिमरन अरोड़ा, गुरविंदर नागरा, छवि ग्रोवर ने रैंप पर अपनी शानदार प्रस्तुति देकर हर किसी के दिल की धड़कन तो बढ़ाई ही साथ ही तालियां भी जमकर बटोरी। इन माडल्स की अदाओं का हर कोई दीवाना हो गया। दीपावली पर फैशन का जो तड़का लगा, उससे हल्की सर्द हवाओं में भी लोगों को गर्मी का अहसास हुआ।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story