×

Lucknow News: अपना दल के पूर्व अध्यक्ष सोनेलाल पटेल हत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग, पत्नी और बेटी बैठीं धरने पर

Lucknow News: अपना दल के संस्थापक डॉक्टर सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच कराने को लेकर कृष्णा पटेल और उनकी विधायक बेटी पल्लवी पटेल सड़क पर उतर आई हैं।

Ashutosh Tripathi
Published on: 17 Oct 2022 8:58 AM GMT
X

अपना दल के पूर्व अध्यक्ष सोनेलाल पटेल हत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग, पत्नी और बेटी बैठीं धरने पर: Photo- Ashutsoh Tripathi (Newstrack)

Lucknow News: अपना दल के संस्थापक और पूर्व अध्यक्ष सोनेलाल पटेल की हत्या की सीबीआई जांच की मांग को लेकर वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष और उनकी पत्नी कृष्णा पटेल (wife krishna patel) और बेटी पल्लवी पटेल (daughter Pallavi Patel) राजधानी लखनऊ में अंबेडकर प्रतिमा पर धरने पर बैठी हैं। बता दें कि पूर्व अध्यक्ष सोनेलाल पटेल कि 2009 में रोड एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई थी।

Photo- Ashutsoh Tripathi (Newstrack)

अपना दल के संस्थापक डॉक्टर सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच कराने को लेकर अपना दल कमेरावादी की अध्यक्ष कृष्णा पटेल और उनकी विधायक बेटी पल्लवी पटेल सड़क पर उतर आई हैं।

Photo- Ashutsoh Tripathi (Newstrack)

कृष्णा पटेल और पल्लवी पटेल ने कहा उनके पिता की मौत कितने साल बीत गए लेकिन आज तक यह राज नहीं खुल पाया कि इसके पीछे सच्चाई क्या थी। अब उनके लाखों चाहने वाले यह चाहते हैं कि इसकी उच्चस्तरीय जांच हो और सबके सामने सच्चाई आए कि आखिर उनका की मौत कैसे हुई थी।

Photo- Ashutsoh Tripathi (Newstrack)

सामाजिक गैर बराबरी के खिलाफ, सामाजिक न्याय की आवाज बुलंद करने के कारण साजिश के तहत 17 अक्टूबर 2009 को उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई।

Photo- Ashutsoh Tripathi (Newstrack)

कृष्णा पटेल ने कहा कि अपना दल के संस्थापक डॉक्टर सोनेलाल पटेल एक व्यक्ति नहीं एक विचार थे।

Photo- Ashutsoh Tripathi (Newstrack)

कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा से सपा की विधायक पल्लवी पटेल ने कहा कि अपना दल कमेरावादी के द्वारा चलाया जा रहा सामाजिक न्याय का आंदोलन समाज विरोधी तत्वों की आंखों में किरकिरी बन गया है।

Photo- Ashutsoh Tripathi (Newstrack)

दूसरी ओर प्रदेशभर में सामाजिक कार्यों और सामाजिक न्याय की गतिविधियों के कारण सघन रूप से दौरे पर रहने वाली कृष्णा पटेल की सुरक्षा को लेकर वर्तमान सरकारों की उदासीनता घोर आपत्तिजनक है। इसलिए सीबीआई जांच एवं सुरक्षा की जायज मांग पूरी होने तक यह आंदोलन किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story