×

Bhadohi News: दुष्कर्मी को फांसी देने की मांग, भदोही-वाराणसी मार्ग पर लगाया जाम

Bhadohi News: शनिवार को ग्रामीणों ने भदोही वाराणसी मार्ग पर जाम लगा दिया। तकरीबन घंटेभर चले चक्काजाम के दौरान ग्रामीणों ने कामांध दरिंदे को सरेआम गोली मारने या फिर फांसी देने की मांग की गई।

Umesh Singh
Published on: 17 Dec 2022 2:54 PM GMT
Bhadohi News
X

Bhadohi News (Newstrack)

Bhadohi News: बुधवार की रात चौरी थाना क्षेत्र के बहुतरा खुर्द गांव में आठ वर्षीय बालिका से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को सजा.ए.मौत देने की मांग ग्रामीणों द्वारा उठाई गई है। इसे लेकर शनिवार को ग्रामीणों ने भदोही.वाराणसी मार्ग पर जाम लगा दिया। तकरीबन घंटेभर चले चक्काजाम के दौरान ग्रामीणों ने कामांध दरिंदे को सरेआम गोली मारने या फिर फांसी देने की मांग की गई। फिलहाल हत्यारोपी के खिलाफ सड़क पर प्रदर्शन की खबर होने पर सीओ औराई उमेश्वर प्रभात सिंह थानाध्यक्ष मनोज कुमार चौकी इंचार्ज मनीष कुमार उपाध्याय मय फोर्स व पीएसी बल के साथ मौके पर पहुंचे।

सीओ ने ग्रामीणों से बात की और समझाया कि 24 घंटे के भीतर पुलिस मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी। सीओ के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए।

घंटेभर चले जाम की वजह से दोनों तरफ वाहनों की कतार लगी रही। चौरी थाना क्षेत्र के बरदहा स्थित पाल तिराहे के निकट पूर्वाह्न 11 बजे सैकड़ों ग्रामीणों और स्थानीय छात्रों का जमावड़ा लगने लगा। देखते ही देखते भीड़ ने पूरी सड़क घेर ली और जाम लगा दिया।

भदोही.वाराणसी मार्ग पर डटे लोगों ने बलात्कारी हत्यारे को फांसी दो या बीच सड़क पर गोली मार दो का नारा बुलंद किया और पुलिस विरोधी नारे लगाए गए। चक्काजाम के दौरान ग्रामीणों ने लगभग एक घंटे तक भदोही.वाराणसी मार्ग को जाम रखा। फिलहाल पुलिस उच्चाधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीणों ने सड़क खाली की।

सीओ उमेश्वर प्रभात सिंह ने बताया कि प्रदर्शनकारियों को समझा बुझाकर जाम खत्म करवा दिया गया। सीओ ने ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए कहा कि आरोपी को सख्त सजा मिलेगा। दूसरी तरफ प्रदर्शन कारियो ने कहा कि यदि पांच दिन में कोई कार्रवाई नहीं की जाती तो ग्रामीण फिर से सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।

इस मौके पर ग्रामीणों में सुशील कुमार दुबे मनीष राय सुनील पटेल चंदन मौर्य विष्णु आदि ग्रामीण मौजूद रहे। सुरक्षा के मद्देनजर मौके पर पीएसी के साथ सिविल पुलिस मौजूद थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story