×

आरोपी की गिरफ्तारी की मांग हेतु राष्ट्रीय राज मार्ग शव को रख कर प्रदर्शन

राष्ट्रीय राज मार्ग पर पुलिस पिकेट के समीप लगभग 1 घण्टे मृतक उमेश गुप्ता की लाश को रख कर  प्रदर्शन किया गया। जिससे आजमगढ़ वाराणसी मार्ग, दोहरिघाट आजमगढ़ मार्ग, घण्टो जाम रहा।

SK Gautam
Published on: 18 April 2019 11:09 AM GMT
आरोपी की गिरफ्तारी की मांग हेतु राष्ट्रीय राज मार्ग शव को रख कर प्रदर्शन
X

मऊ: बीते दिनों गोली मार कर छिनैती की घटना में घायल पेट्रोल पंप मालिक उमेश गुप्ता की इलाज के दौरान आजमगढ़ में 17/18 अप्रैल की रात्रि को मौत हो गयी। दोहरिघाट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पोस्टमार्टम होने के बाद जब शव को वापस दोहरीघाट लाया गया तो लोगों ने आजमगढ़ मोड़ पर जाम लगाया।

उसके बाद पुनः राष्ट्रीय राज मार्ग पर पुलिस पिकेट के समीप लगभग 1 घण्टे मृतक उमेश गुप्ता के शव को रख कर प्रदर्शन किया गया। जिससे आजमगढ़ वाराणसी मार्ग, दोहरिघाट आजमगढ़ मार्ग, घण्टो जाम रहा। जबकि प्रभारी निरीक्षक दोहरिघाट नीरज कुमार पाठक ने काफी संख्या में उपस्थित भीड़ को समझाने का प्रयास किया और कहा कि जल्द से जल्द मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस बल की टीम लगी हुई है। जबकि भीड़, उच्चाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे।

ये भी देखें: भाजपा ने मेयर चुनावों के लिए तीन पार्षदों को अपना उम्मीदवार नामित किया

मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी घोसी नंदलाल ने जाम लगाकर बैठे लोगों को आश्वासन दिया और कहा कि जल्द से जल्द 72 घण्टे में गिरफ्तारी की जाएगी क्षेत्राधिकारी के आश्वासन पर जाम खुला मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद रही।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story